राहुल द्रविड़ के बेटे समित ने 166 रनों की तूफानी

पूर्व भारतीय क्रिकेटर राहुल द्रविड़ के बेटे समित द्रविड़ का शानदार फॉर्म जारी है। समित ने माल्या अदिति इंटरनेशनल स्कूल की ओर से बीटीआर शील्ड अंडर -14 टूर्नामेंट में शानदार शतक जड़ दिया है।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर राहुल द्रविड़ के बेटे समित द्रविड़ का शानदार फॉर्म जारी है। समित ने माल्या अदिति इंटरनेशनल स्कूल की ओर से बीटीआर शील्ड अंडर -14 टूर्नामेंट में शानदार शतक जड़ दिया है। समित के इस शतक की बदौलत माल्या अदिति इंटरनेशनल स्कूल ने टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है।

पिछले 3 महीनें में 2 दोहरे शतक जड़ चुके समित ने 24 चौकों की मदद से 131 गेंदों में 166 रन बनाए। समित के इस शतक की बदौलत माल्या अदिति इंटरनेशनल स्कूल ने विद्याशिल्प एकेडमी के खिलाफ निर्धारित 50 ओवर में 5 विकेट खोकर 330 रन का स्कोर बनाया।

इसके बाद विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी विद्याशिल्प एकेडमी बल्ले से कमाल दिखाने वाले समित की खतरनाक गेंदबाजी की आगे टिक नहीं सकी और महज 38.5 ओवर में 182 रन पर ढेर हो गई। समित ने 35 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए।

गौरतलब है कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर राहुल द्रविड़ के बेटे समित द्रविड. पिछले कुछ समय से अपने खेल के कारण चर्चा का विषय बने हुए हैं। समित ने इसी महीने की 15 तारीख को चिल्‍ड्रंस एकेडमी के खिलाफ दोहरा शतक जड़ा था। उन्‍होंने 146 गेंदों में 33 चौके की मदद से 201 रन बनाए थे। यही हीं, पिछले साल दिसंबर में समित ने धारावाड जोन अंडर-14 इंटर जोनल टूर्नामेंट में भी 295 रन की पारी खेली थी।

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment