एक्शन में NCB, गोवा और मुंबई समेत 5 जगह छापे-रिया चक्रवर्ती के खुलासे के बाद

ड्रग्स कनेक्शन को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो छानबीन में जुटी है. इसी कड़ी में एनसीबी मुंबई और गोवा समेत पांच अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है.

मुंबई: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के मामले में आरोपी रिया चक्रवर्ती ड्रग्स मामले में न्यायिक हिरासत में हैं. शुक्रवार को रिय की जमानत याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया. आगे राहत मिलने तक रिया मुंबई की भायकुला जेल में ही रहेंगी. उन्हें 8 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था. लेकिन बीते दिनों रिया चक्रवर्ती के द्वारा ड्रग्स मामले में कई हस्तियों के नाम गिर जाने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) एक्शन में आ गया है. एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के खुलासे के बाद कार्रवाई शुरू कर दी है.

ड्रग्स कनेक्शन को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो छानबीन में जुटा है. इसी कड़ी में एनसीबी मुंबई और गोवा समेत पांच अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है. फिलहाल एनसीबी की छापेमारी जारी है. साउथ मुंबई और पश्चिम मुंबई  के इलाकों में एनसीबी की रेड चल रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने एसीबी को जिन 25 नामों की लिस्ट दी है, वह कहीं ना कहीं नशे के इस पाताल लोक में शामिल हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभी तक जो नाम सामने आए हैं, उनमें एक्ट्रेस सारा अली खान के अलावा रकुल प्रीत सिंह, फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा, रोहिणी अय्यर और मुकेश छाबड़ा शामिल हैं. बताया जा रहा है कि इस लिस्ट में बॉलीवुड के कई ए ग्रेड सेलिब्रिटीज हैं, जिनमें एक्टर्स, डायरेक्टर्स, कास्टिंग डायरेक्टर्स, प्रोडक्शन हाउस और अन्य भी शामिल हैं.

जानकारी के मुताबिक, सारा अली खान का नाम थाईलैंड की यात्रा में सामने आया, जब वह सुशांत के साथ वहां गई थीं. जबकि फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा का नाम का खुलासा रिया चक्रवर्ती की व्हाट्सएप चैट ड्रग मामले में हुआ. वहीं रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की पूछताछ में रकुल प्रीत सिंह का नाम लिया था. अब एक्ट्रेस सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा एनसीबी की रडार हैं.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment