राजस्थान रॉयल्स: विराट कोहली को करना चाहती है टीम में शामिल

IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स की टीम विराट कोहली (Virat Kohli) को एक शर्त के साथ अपने टीम में शामिल कर सकती है. ट्वीट कर किया खुलासा.

IPL 2020 का आगाज 19 सितंबर से होने वाला है. सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैन्स आईपीएल (IPL) को लेकर कई तरह के Meme बना रहे हैं. बता दे कि सोशल मीडिया पर राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Roylas) के एक फैन ने कोहली की तस्वीर पोस्ट की जिसमें वो राजस्थान रॉयल्स की टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं. फैन ने तस्वीर शेयर कर राजस्थान फ्रेंचाइजी को टैग करके पूछा कि, टक्या वो विराट कोहली (Virat Kohli) को टीम में लेने पसंद करेंगे.’ फैन के द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर राजस्थान रॉयल्स ने कमेंट कर रिप्लाई किया. राजस्थान रॉयल्स ने रिप्लाई करते हुए लिखा, टउसी शर्त पर जब मिस्टर नैग्स भी कोहली के साथ-साथ टीम में आएंगे.’ बता दें कि मिस्टर नैग्स आरसीबी (RCB) के बैकरूम स्टाफ हैं और आरसीबी खिलाड़ियों के साथ मस्ती करते हुए अकसर देखे जाते हैं.

जब भी आईपीएल शुरू होता है तब मिस्टर नैग्स आरसीबी के पोस्टर बॉय हैं. बता दें कि आईपीएल 2020 के लिए फ्रेंचाइजी 20 अगस्त के बाद यूएई जाएगी, बैंगलोर की टीम एक बार भी आईपीएल का खिताब नहीं जीत पाई है. इस बार ये देखना दिलचस्प होगा कि कोहली की कप्तानी में आरसीबी आईपीएल के इतिहास को बदल पाएगी या नहीं.

बात करें राजस्थान रॉयल्स की तो आईपीएल के पहले सीजन में खिताब जीतने में सफल रही थी. राजस्थान रॉयल्स की टीम के पास जोस बटलर और बेन स्टोक्स जैसे खिलाड़ी हैं जो मैच का पासा पलट सकने में अहम साबित हो सकते हैं. स्टीव स्मिथ की कप्तानी में राजस्थान इस बार किस तरह का परफॉर्मेंस कर पाती है ये भी देखने वाली बात होगी.

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने कहा है कि इस बार का आईपीएल सीएसके की टीम जीत सकती है. यूएई की पिचें स्पिन गेंदबाजों को मदद देगी, ऐसे में चेन्नई के पास बेहतरीन स्पिन डिपार्टमेंट हैं, जो इस आईपीएल में कहर बरपा सकते हैं. ली ने अपने बयान में ये भी कहा है कि सीएसके के पास धोनी का नेतृत्व है जो दूसरी टीम से अलग है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts