राजस्थान: एक साथ तीन बहनों ने पास की RAS परीक्षा-हनुमानगढ़ में खुशी का माहौल

सोचिए कि एक साथ एक ही परिवार के तीन लोगों का प्रशासनिक सेवा में चयन हो जाए तो उस परिवार में खुशियों का क्या ठिकाना रहा होगा?

हनुमानगढ़ (राजस्थान): सोचिए कि एक साथ एक ही परिवार के तीन लोगों का प्रशासनिक सेवा में चयन हो जाए तो उस परिवार में खुशियों का क्या ठिकाना रहा होगा? जाहिर है कि पूरा परिवार खुशियों से झूम उठेगा। ऐसा ही हुआ, राजस्थान के हनुमानगढ़ की रहने वाली तीन बहनों का जब राजस्थान प्रशासनिक सेवा (RAS) में एक साथ सलेक्शन हुआ तो उनके परिवार में खुशियों की लहर दौड़ गई।

तीन बहनों ने क्रैक की RAS परीक्षा

दरअसल, राजस्थान प्रशासनिक सेवा (RAS) 2018 का परिणाम घोषित हुआ है, जिसमें हनुमानगढ़ निवासी तीन बहनों- अंशु, रीतू और सुमन का नाम है यानी तीनों का RAS में सलेक्शन हो गया है। बता दें कि राजस्थान प्रशासनिक सेवा संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा 2018 के अंतिम रिजल्ट मंगलवार रात को जारी किए गए हैं। आयोग ने मंगलवार को इंटरव्यू पूरे किए और फिर मंगलवार रात में ही परिणाम जारी कर दिए।

IFS अधिकारी ने किया ट्वीट

बुधवार को भारतीय वन सेवा (IFS) अधिकारी प्रवीण कासवान ने ट्वीट कर अंशु, रीतू और सुमन को राजस्थान प्रशासनिक सेवा में चुने जाने की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट में लिखा, “गुड न्यूज। अंशु, रीतू और सुमन राजस्थान के हनुमानगढ़ की तीन बहनें हैं। आज तीनों एक साथ आरएएस में चयनित हुई। पिता और परिवार को गौरवान्वित किया।”

आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर रिजल्ट देखें

गौरतलब है कि राजस्थान लोक सेवा आयोग की तरफ से 1051 पदों के लिए भर्ती परीक्षा आयोजित की गई थी। इनमें 1014 पद नॉन टीएसपी और 37 पद टीएसपी क्षेत्र के हैं। अभ्यर्थी अपना रिजल्ट आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर देख सकते हैं। आयोग की आधिकारिक वेबसाइट rpsc.rajasthan.gov.in है, जहां जाकर अभ्यार्थी अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts