Ram Charan: देंगे ग्रैंड पार्टी अगर SS Rajamouli करेंगे इस बड़ी हॉलीवुड फिल्म का निर्देशन

Ram Charan On SS Rajamouli Hollywood Direction: राम चरण इन दिनों विदेश में तमाम इंटरव्यू दे रहे हैं. ऑस्कर 2023 से पहले वो अपनी फिल्म ‘आरआरआर’ का जमकर प्रमोशन भी कर रहे हैं.

Ram Charan Hopes SS Rajamouli Directs Marvel Movie: राम चरण (Ram Charan) और ‘आरआरआर’ (RRR) की पूरी टीम इन दिनों अमेरिका में इस फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. ऑस्कर 2023 से पहले अभिनेता जमकर इंटरव्यू भी दे रहे हैं. शुक्रवार को एक इंटरव्यू से उन्होंने अपना वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया, जहां उन्होंने ‘मार्वल’ और ‘स्टार वार्स’ जैसी पॉपुलर फ्रेंचाइजी का भी जिक्र किया. जब उनसे ये सवाल किया गया कि जब एसएस राजामौली ‘मार्वल’ फिल्म का निर्देशन करेंगे तो? इस पर एक्टर ने खास रिएक्शन दिया.

क्या राजामौली करेंगे मार्वल का निर्देशन

एसएस राजामौली के ‘मार्वल’ फिल्म का निर्देशन करने पर राम चरण ने अपनी फिंगर क्रॉस की. बता दें, राजामौली टैलेंटिड निर्देशक हैं और अब उनके फैंस भी यही चाहते हैं कि वो किसी बड़ी हॉलीवुड फिल्म को डायरेक्ट करें. राम चरण ने हाल ही में एक इंटरव्यू में हॉलीवुड प्रोजेक्ट में काम करने की इच्छा जाहिर की थी, इसके साथ ही उन्होंने कहा था अब सिनेमाजगत बदल रहा है. हॉलीवुड और बॉलीवुड जैसा कुछ नहीं रहा है, सब एक होता जा रहा है.

हॉलीवुड फिल्म में काम करने को लेकर राम चरण ने कही ये बात

एंटरटेनमेंट टुनाइट के साथ हुए राम चरण के इंटरव्यू में ऐश क्रॉसन ने उनसे सवाल किया कि क्या कोई फ्रेंचाइजी है, ‘मार्वल’ या ‘स्टार वार्स’ जिसका हिस्सा बनने में उनकी खास दिलचस्पी है. इस पर अभिनेता ने कहा, ‘मैं हर फ्रेंचाइजी में होना चाहता हूं जिसे लोग देख रहे हैं और टिकट खरीद रहे हैं. मैं हर फिल्म में, हर उस देश में रहना चाहता हूं जहां लोग मूल रूप से फिल्मों और सिनेमा में कला की सराहना करते हैं.’

वहीं जब उनसे इस इंटरव्यू में सवाल किया गया कि अगर एसएस राजामौली ‘मार्वल’ फिल्म का निर्देशन करते हैं, तो राम चरण ने कहा, ‘वाह। अगर ऐसा होता है तो हम आपको एक बड़ी पार्टी देंगे. साथ ही उन्होंने अपनी फिंगर क्रॉस की. मुझे वास्तव में उम्मीद है कि ऐसा होगा. ये मेरे निर्देशक के लिए है.’

फिल्म निर्माता एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ (RRR) एक विश्वव्यापी फिल्म बन गई है. फिल्म ने पहले ही इस साल गोल्डन ग्लोब्स और क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स सहित कई अंतरराष्ट्रीय पुरस्कार जीते हैं. तेलुगु फिल्म के गाने ‘नाटू नाटू’ को ऑस्कर के लिए नॉमिनेट किया गया है. बता दें, 95वें अकादमी पुरस्कार 12 मार्च को लॉस एंजिल्स में होंगे.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts