राम गोपाल वर्मा: जूनियर NTR के लिए Gay बनने को तैयार है

फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा जूनियर एनटीआर के लिए गे बनना चाहते हैं.

Ram Gopal Verma wants to be Gay for jr ntr-साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर का 20 तारीख को बर्थडे था. इस मौके पर कई सेलेब्स ने उन्हें विश किया लेकिन जो कमेंट फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने की उसे देखकर सभी हैरान रह गए. राम ने कमेंट करते हुए लिखा- वे जूनियर एनटीआर के लिए गे बनना चाहते हैं. यही नहीं राम गोपाल ने एनटीआर की शर्टलेस फोटो शेयर करते हुए कहा कि आप जानते हैं मैं गे नहीं हूं. लेकिन इस फोटो को देखने के बाद में गे बनने के लिए तैयार हूं.

बता दें, एनटीआर अपने जमाने के पॉपुलर एक्टर और आंध्रप्रदेश के सीएम रह चुके एनटी रामाराव के पोते हैं. साल 1983 में हैदराबाद Hyderabad में जन्मे इस एक्टर का असली नाम नंदमूरी तारक रामा राव है. साल 1991 में आई फिल्म ब्रह्मर्षि विश्वामित्र Brahmarshi Vishwamitra में एक बाल कलाकार के रूप में अपने करियर की शुरुआत करने वाले इस एक्टर को लोगों ने उनके दादा के नाम से बुलाना शुरू कर दिया

बता दें, साल 2010 में एक वकील ने जूनियर एनटीआर के खिलाफ चाइल्ड मैरिज एक्ट के तहत केस दर्ज कराया था. उनपर आरोप था कि वे 17 साल की उम्र की लड़की से शादी कर रहे हैं. बाद में 18 साल पूरे होने के बाद एक्टर ने उनसे शादी की. जूनियर एनटीआर फिलहाल राजामौली की फिल्म RRR में काम कर रहे हैं.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment