रामायण 3डी: ऋतिक रोशन नहीं दीपिका पादुकोण के ‘राम’ होंगे.?

इन दिनों कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं, वहीं इस बीच मधु मंतेना की ‘रामायण 3डी’ जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है। ये प्रोजेक्ट काफी समय से इसकी स्टार कास्ट सिलेक्शन को लेकर खबरों में है। कुछ समय पहले ऐसी रिपोर्ट्स आई थीं कि इस प्रोजेक्ट में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, माता सीता के किरदार में दिखाई देंगी। इसके अलावा भगवान ‘राम’ का रोल अभिनेता ऋतिक रोशन निभाएंगे। लेकिन हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ऋतिक रोशन इस फिल्म में ‘राम’ के किरदार में नजर नहीं आएंगे। बल्कि इस रोल में साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू दिखाई दे सकते हैं। इसके अलावा ‘रावण’ के रोल को लेकर भी जानकारी सामने आई है।

मधु मंतेना का प्रोजेक्ट ‘रामायण 3डी’ काफी बड़े स्तर पर तैयार किया जाएगा। जिसके लिए 300 का बजट तय किया गया है, वहीं इस प्रोजेक्ट की स्टार कास्ट भी शानदार होने वाली है। फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट की मानें तो ‘रामायण 3डी’ में ‘सीता’ के रोल में दीपिका पहले ही फाइनल हो चुकी हैं। वहीं इस फिल्म में ‘राम’ के किरदार में मेकर्स ने साउथ सुपरस्टार महेश बाबू को लेने का मन बनाया है। इस रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि अभी महेश बाबू से इस बारे में बातचीत चल रही है। महेश बाबू को इसकी स्क्रिप्ट भी बहुत पसंद आई है। हालांकि, उन्होंने इसके लिए अभी हां नहीं की है।

मधु को स्टार कास्ट के लिए KWAAN एजेंसी से मदद मिल रही है। वहीं बताया जा रहा है कि इस प्रोजेक्ट के लिए ऋतिक रोशन ने विलेन के रोल के लिए हां कर दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक वो ‘रावण’ का रोल निभाने वाले हैं। हालांकि, अभी इन सभी खबरों को लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है। ऐसे में इन खबरों की कोई पुष्टि नहीं की जा सकती है।

इसके अलावा पहले इस फिल्म से ‘बाहुबली’ फेम प्रभास भी जुड़ने वाले थे लेकिन इस प्रोजेक्ट में काफी वक्त लग रहा था। जिसके कारण प्रभास ने ओम राउत की ‘आदिपुरुष’ साइन करने का फैसला किया। इस फिल्म में भी प्रभास कुछ ऐसा ही किरदार निभाते दिखाई देंगे।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

 

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts