रवीना टंडन का गुस्सा-चीन क्राइम मामले सबसे बदतर देश

भारत समेत पूरा विश्व इस वक्त कोरोना वायरस की चपेट में है। दुनियाभर के वैज्ञानिक और सरकारें इस जानलेवा वायरस को हराने की कोशिशों में जुटी हैं। इटली, अमेरिका, स्पेन और ईरान में इस वायरस ने काफी तबाही मचाई है। बता दें कि चीन के वुहान शहर से फैले कोरोना ने अपने देश में तबाही मचाने के बाद इस समय दुनिया में कहर मचा रखा है। इस बीमारी से इटली में तो मरने वालों का आंकड़ा दस हजार पार कर चुका है। वहीं अमेरिका में इस वक्त सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित हैं। भारत में भी अभी तक 1500 कोरोना संक्रमित लोग पाए गए हैं। कोरोना पर विजय प्राप्त करने के लिए भारत फिलहाल 14 अप्रैल तक बंद है। इसी  बीच खबर सामने आई है कि चीन में फिर से सामान्य खुशनुमा जिंदगी पटरी पर लौटी है और इस लिए वहां के सरकार ने आम मार्केट खुलने की घोषणा की है। चीन के मार्केट खोलने की घोषणा से रवीना टंडन नाराज हो गई हैं और उन्होंने ट्वीट करते हुए चीन सरकार पर जमकर बरसी हैं।

आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स में कोरोना वायरस के फैलने की वजह किसी जानवर को खाने के कारण फैलना बताया जा रहा है। ये भी कहा जा रहा है कि ये चमगादड़ की वजह से फैला है। फिलहाल इस पर कोई तय जानकारी सामने नहीं आ रही है। अब चीन के बाजार में फिर से जानवरों की ब्रिकी पर रवीना टंडन ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि दोबारा से वहां पर जानवरों को खाने के लिए बेचा जा रहा है। इस सिलसिले में सोशल मीडिया पर कई वीडियो भी वायरल हो रहे हैं।

 

रवीना ने वो ट्वीट भी शेयर किया है जहां पर जानवरों की खरीद की जानकारी दी गई है। रवीना टंडन ने ट्विटर करते हुए कहा है कि इंसान अपना पाठ नहीं पढ़ेंगे। चाहे कितनी भी मुश्किल त्याग करने पड़े या कीमत चुकानी पड़े। पशुओं को प्रताड़ित करने वाले, वाइल्ड लाइफ क्राइम के मामले में चीन दुनिया का सबसे बदतर देश है।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें।

 

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts