रियलमी इस धांसू टीवी को जल्द मिलेंगी शानदार सुविधाएं

नई दिल्ली: बड़ी टेक कंपनियों में गिने जाने वाली रियलमी जल्द बाजार में अपना एक स्मार्ट टीवी लॉन्च करने की तैयारी में लगी है। रियलमी SLED 4K स्मार्ट टीवी टीवी को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने ये जानकारी अपने ब्लॉग में शेयर की है। रियलमी इसे ‘दुनिया का पहला SLED 4K स्मार्ट टीवी’ कह रहा है। ये 4K रिजोल्यूशन के साथ एक 55-इंच स्मार्ट टीवी होगा और ब्लॉग पोस्ट के मुताबिक, ये बेहतर आई केयर के साथ हाई कलर एक्यूरेसी ऑफर करेगा।

रियलमी ने इस SLED टेक्नोलॉजी को डेवलप करने के लिए SPD टेक्नोलॉजी के चीफ साइंटिस्ट John Rooymans के साथ काम किया है. रियलमी ने कहा है कि ये SLED 4K स्मार्ट टीवी 55-इंच स्क्रीन साइज में आएगा और इसमें NTSC कलर गेमट का 108 प्रतिशत कवरेज होगा। साथ ही ये TUV Rheinland लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन के साथ आएगा। कंपनी का दावा है कि SLED की NTSC वैल्यू स्टैंडर्ड LEDs और कुछ QLEDs के मुकाबले ज्यादा बेहतर है. इससे ये स्मार्ट टीवी विविद विजुअल एक्सपीरियंस के लिए ज्यादा कलर्स डिलीवर कर पाएगा।

फिलहाल रियलमी ने SLED 4K स्मार्ट TV के बाकी स्पेसिफिकेशन्स को शेयर नहीं किया है। साथ ही ये भी जानकारी कंपनी की ओर नहीं दी गई है कि इसे कब लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, एक रिपोर्ट के मुताबिक, इसकी लॉन्चिंग अक्टूबर के फस्ट हाफ में होगी। मौजूदा वक्त कंपनी के स्मार्ट टीवी लाइनअप में भारत में 43-इंच और 32-इंच के दो स्मार्ट टीवी मॉडल्स मौजूद हैं। ये दोनों मॉडल्स LED डिस्प्ले के साथ आते हैं और एंड्रॉयड पर चलते हैं। उम्मीद है कि रियलमी का अपकमिंग टीवी भी एंड्रॉयड पर ही चलेगा।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    Related posts

    Leave a Comment