फिल्मों की सक्सेस में आड़े आ रहा धर्म! मिल रहा Bholaa को प्यार और Pathaan को ‘दुत्कार’

नई दिल्ली:  अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) को लेकर हाल ही में जानकारी सामने आयी है कि इसका टीजर (Bholaa teaser release) 24 जनवरी, 2023 को रिलीज किया जाएगा. जिसके नाम और अजय के लुक को देखकर साफ पता चल रहा है कि फिल्म भोलेबाबा पर आधारित होने वाली है. वहीं, ‘भोला’ के टीजर रिलीज के अगले ही दिन 25 जनवरी, 2023 को शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ रिलीज होने जा रही है. लेकिन जहां एक तरफ अजय की ‘भोला’ को लोगों का प्यार मिल रहा है. वहीं दूसरी तरफ शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ को बॉयकॉट करने का ट्रेंड चलाया जा रहा है. ऐसे में दोनों फिल्मों को कंपेयर किया जा रहा है.

 

सबसे पहले बात ‘भोला’ की, क्योंकि इसका टीजर ‘पठान’ (Pathaan release) की रिलीज से पहले आउट किए जाने की तैयारी है. इससे पहले सामने आए पोस्टर में अजय देवगन माथे पर भस्म रमाए और हाथ में त्रिशूल लिए गुस्से में दिख रहे हैं. फिल्म में तब्बू, राई लक्ष्मी, दीपक डोबरियाल, शरद केलकर लीड रोल में रहने वाले हैं. इसे 30 मार्च को पर्दे पर रिलीज किए जाने की तैयारी है. फिल्म की रिलीज में अभी समय है, लेकिन इसके टीजर के लिए भी फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. साथ ही लोग फिल्म की रिलीज का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

वहीं, अब बात कर ली जाए किंग खान की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ की, तो सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म को 25 जनवरी, 2023 को रिलीज किया जाएगा. जिसमें शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में दिखने वाले हैं. फिल्म को कुछ कारणों के चलते सोशल मीडिया से लेकर अलग-अलग राज्यों में विरोध का सामना करना पड़ रहा है. फिल्म रिलीज न होने देने के लिए तमाम सिनेमाघरों के मालिकों को धमकियां दी जा रहीं हैं. ऐसे में फिल्म को पुलिस की सुरक्षा में रिलीज किए जाने की तैयारी है.

हालांकि, कुछ पुरानी वजहों के चलते ‘पठान’ को बॉयकॉट किया जा रहा है. लेकिन इन दोनों को मिल रहे बिल्कुल उलट रिस्पॉन्स को देखते हुए लोगों का कहना है कि अब धर्म बॉलीवुड फिल्मों की सक्सेस के आड़े में आ रहा है. लेकिन आपको बताते चलें कि फिलहाल ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग के जो आंकड़े आ रहे हैं, उसके मुताबिक फिल्म सुपरहिट रहने वाली है. ऐसे में देखने वाली बात होगी कि रिलीज के बाद फिल्म कैसा प्रदर्शन करती है. क्या बॉयकॉट का असर फिल्म की सक्सेस पर पड़ता है या फिर नहीं?

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Related posts

Leave a Comment