सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती को बड़ा झटका

सीबीआई ने इस मामले में एफआईआर के फैसले को कानून की उपेक्षा बताते हुए इसे बड़ी गलती करार दिया है. आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत  के मामले में उनकी गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती ने सुशांत राजपूत की बहनों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी.

नई दिल्ली: दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  के मामले में उनकी गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती को बड़ा झटका लगा है. सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती द्वारा सुशांत की बहनों के खिलाफ की गई एफआईआर को गलत बताया है. सीबीआई ने इस मामले में एफआईआर के फैसले को कानून की उपेक्षा बताते हुए इसे बड़ी गलती करार दिया है. आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत  के मामले में उनकी गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती ने सुशांत राजपूत की बहनों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई अभी तक किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है पिछले दिनों लोगों में ये चर्चा का विषय बना हुआ था कि सीबीआई सुशांत राजपूत केस में हकीकत के काफी करीब पहुंच चुकी है. हालांकि सीबीआई ने तुरंत ही इस बात का जवाब देते हुए कहा था कि, सुशांत राजपूत की मौत की जांच अभी भी जारी है.

सुशांत की मौत की जांच कर रही सीबीआई (CBI) ने मीडिया रिपोर्ट्स में किए जा रहे उन दावों को खारिज कर दिया है जिसमें कहा गया था कि सीबीआई निष्कर्ष पर पहुंच गई है. सीबीआई (CBI) ने कहा, ‘सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच CBI कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सीबीआई इस मामले में निष्कर्ष पर पहुंच गई है. ये सभी बातें गलत हैं.’

बहन ने सोशल मीडिया पर की वापसी
दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट को दोबारा एक्टिवेट कर लिया है. श्वेता  ने सुशांत का एक भजन गाते हुए वीडियो भी शेयर किया है. वीडियो में सुशांत भगवान श्री कृष्ण का भजन गाते हुए नजर आ रहे हैं. खबरों के मुताबिक, कृष्ण भजन ‘अच्युतम केशवम’ गाते हुए सुशांत सिंह राजपूत का ये वीडियो इस साल की  शुरुआत का ही है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    Related posts

    Leave a Comment