रिया के भाई शॉविक को भी पूछताछ के लिए NCB ले गई

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए इस मामले की हर एंगल से जांच हो रही है। सीबीआई जहां ताबड़तोड़ पूछताछ कर रही है, वहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय भी इस केस में अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है। इस तरह से सुशांत सिंह केस में केंद्र की तीन एजेंसियां जांच कर रही है। इस बीच बड़ी खबर है कि सुशांत सिंह केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही केंद्रीय एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम रिया चक्रवर्ती के घर गई है। बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह मौत मामले में रिया चक्रवर्ती के घर एनसीबी की टीम सर्च कर रही है। इतना ही नहीं, सैमुअल मिरांडा के घर पर भी एनसीबी की टीम का सर्च ऑपरेशन चल रहा है। इससे पहले एनसीबी सुशांत सिंह केस के ड्रग्स एंगल से संबंधित मामले में अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

-सैमुअल मिरांडा के बाद अब रिया चक्रव्रती के भाई को भी पूछताछ के लिए एनसीबी ऑफिस लाया गया है। एजेंसी ने सुशांत केस में ड्रग्स एंगल की जांच के सिलसिले में शॉविक चक्रवर्ती और मिरांडा को तलब किया था और आज सुबह ही दोनों के आवास पर छापेमारी की है।

-सुशांत सिंह केस में रिया चक्रव्रती के भाई शॉविक को एनसीबी ने समन जारी किया है। हालांकि, टीम अब भी घर पर छापेमारी कर रही है। एनसीबी ने बताया कि दोनों (शॉविक और सैमुअल) को जांच में शामिल होने के लिए समन भेजा गया है।

– नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सैमुअल मिरांडा को हिरासत में ले लिया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सैमुअल मिरांडा को नारकोटिक्स ड्रग्स ब्यूरो (NCB) द्वारा नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट, 1985 के प्रावधानों के तहत हिरासत में लिया गया है।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक क

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts