RRR के विलन Ray Stevenson का हुआ निधन, 58 की उम्र में एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा

एसएस राजमौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म RRR के मुख्य विलेन Ray Stevenson का हुआ निधन। फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन भी लीड रोल में नजर आए थे।

RRR Actor Ray Stevenson Passed Away: रे स्टीवेन्सन जो हाल ही में एसएस राजमौली की ब्लॉकबस्टर एक्शन ड्रामा फिल्म आरआरआर (RRR) और फेमस फिल्म थोर (Thor) में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं, उनका निधन हो गया है। Ray Stevenson 58 वर्षीय एक्टर का 59वें जन्मदिन के 4 दिन पहले 21 मई, रविवार को इटली में निधन हो गया। रे स्टीवेन्सन की असमय मृत्यु के कारणों का अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है।

टीम आरआरआर ने रे स्टीवेन्सन के निधन पर शोक व्यक्त किया –

एक्टर 2022 में रिलीज हुई भारतीय फिल्म ‘आरआरआर’ में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए लोगों से उन्हें बेशुमार प्यार मिला है, ये फिल्म प्रसिद्ध निर्देशक एसएस राजामौली (S. S. Rajamouli) द्वारा अभिनीत है। ऑस्कर पुरस्कार विजेता फिल्म ने भारतीय सिनेमा में अपनी जबरदस्त शुरुआत की थी। फिल्म में एक्टर राम चरण (Ram Charan), जूनियर एनटीआर (Jr. NTR), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) ने भी मुख्य भूमिकाएं निभाईं है। इस फिल्म ने हाल ही में ‘नाटू नाटू’ (Natu Natu) गाने के लिए सर्वश्रेष्ठ मूल गीत श्रेणी में प्रतिष्ठित अकादमी पुरस्कार (Oscar Awards) जीता है। स्टीवेन्सन ने एंटोनी फूक्वा की ‘किंग आर्थर’ (2004), लेक्सी अलेक्जेंडर की ‘पनिशर: वॉर जोन’ (2008), ह्यूजेस ब्रदर्स की ‘द बुक ऑफ एली’ (2010) और एडम मैकके की ‘द अदर बॉय’ (2010) में भी दमदार भूमिका निभाई। इसके अलावा इन्होंने कई बड़े अंग्रेजी शोज और फिल्मों में भी काम किया है। इस टैलेंटेड एक्टर ने साल 1998 में इंडस्ट्री में कदम रखा था और ये तबसे काम कर रहे हैं।

आरआरआर टीम का पोस्ट –
फिल्म ‘आरआरआर’ के निर्माता, एक्टर के निधन से गहरे सदमे में हैं। RRR टीम ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर रे स्टीवेन्सन (Ray Stevenson) के निधन की खबर देते हुए उनके लिए एक खास पोस्ट भी किया है। टीम आरआरआर के ट्विटर पोस्ट में लिखा है, “टीम में हम सभी के लिए चौंकाने वाली खबर है, रेस्ट इन पीस, रे स्टीवेन्सन। आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे, सर स्कॉट।”

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts