राजस्थान में RSS: के संयोजक की हत्या के बाद तनाव, दूसरे समुदाय के लोगों के किया था हमला

इस घटना के सामने आते ही हिंदू संगठनों के सैकड़ों कार्यकर्ता रात में ही सड़कों पर उतर आए और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे।

HIGHLIGHTS

  • राजस्थान में RSS के संयोजक की हत्या के बाद तनाव
  • कार्यक्रम से लौटते वक्त संघ संयोजक रत्न सोनी पर हुआ हमला
  • हिंदू संगठनों के सैकड़ों कार्यकर्ता रात में ही सड़कों पर उतरे

RSS Convener Murder: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ  (RSS) के संयोजक की हत्या के बाद तनाव फैल गया है। इस मामले के सामने आने के बाद शहर में धारा 144 लागू कर दी गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, ये घटना उस समय हुई जब संघ संयोजक रत्न सोनी किसी कार्यक्रम से लौट रहे थे। उन पर दूसरे समुदाय के लोगों ने हमला किया।

इस घटना के सामने आते ही हिंदू संगठनों के सैकड़ों कार्यकर्ता रात में ही सड़कों पर उतर आए और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। इन कार्यकर्ताओं ने शहर के सुभाष चौराहे पर पूरी रात प्रदर्शन किया। दरअसल रत्न सोनी अपने ऊपर हुए इस हमले में घायल हो गए थे। उन्हें जब हॉस्पिटल ले जाया जा रहा था, उसी दौरान रास्ते में उनकी मौत हो गई।

शहर में भारी पुलिसबल तैनात

माहौल को देखते हुए शहर में भारी पुलिसबल तैनात किया गया है और धारा 144 लागू की गई है। पुलिस ने आरोपियों के परिजनों को हिरासत में लिया है और मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच में लगी है और प्रदर्शनकारियों को समझाने की कोशिश कर रही है।

प्रदर्शनकारियों ने कलेक्ट्रेट चौराहे से कोतवाली थाने तक जाम भी लगा दिया था। हालांकि पुलिस ने प्रदर्शनकारियों से कहा है कि वे शांति बनाए रखें, आरोपियों को पकड़ने की कार्रवाई चल रही है।

संद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts