सलमान खान ने किया बिग बॉस हाउस का टॉयलेट साफ, Video हुआ वायरल

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में सलमान खान (Salman Khan) को खुद करना पड़ा बाथरूम साफ, देखें Video

नई दिल्ली: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) अपने कंटेंट की वजह से इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. घर में कंटेस्टेंट्स के बीच हो रहे झगड़े खूब पसंद किए जा रहे हैं. इसी कारण शो की टीआरपी भी काफी हाई है. आए दिन सोशल मीडिया पर बिग बॉस (Bigg Boss) के वीडियो वायरल हो रहे हैं. अब फिर से एक प्रोमो वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) किचन से लेकर बाथरूम तक बिग बॉस का सारा घर साफ करते नजर आ रहे हैं. दरअसल, बिग बॉस में सलमान खान का बर्थडे सेलिब्रेट हुआ. उसके बाद घर की हालत देख ‘दबंग’ खान खुद ही बिग बॉस के घर में सफाई करने पहुंच गए.

https://www.instagram.com/p/B6n_jdChd3A/

बिग बॉस (Bigg Boss) के प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि सभी घरवाले एक कमरे में मौजूद हैं, तो वहीं सलमान खान घर के अंदर एंट्री करके पूरे घर की साफ सफाई करते नजर आ रहे हैं. बिग बॉस (Bigg Boss 13) के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सलमान (Salman Khan) किचन से लेकर बाथरूम तक सबकुछ साफ करते दिख रहे हैं, तो वहीं सभी घरवाले उनको ऐसा करने से रोक रहे हैं.

बता दें, इस हफ्ते शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को कैप्टनसी मिली. हालांकि, शहनाज (Shehnaaz Gill) के कैप्टन बनने के दौरान किसी भी घरवाले ने काम को गंभीरता से नहीं लिया. इसके चलते खुद सलमान खान (Salman Khan) को बिग बॉस के घर की साफ सफाई करनी पड़ी. वहीं, इस हफ्ते वीकेंड का वॉर में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने बिग बॉस के घर में एंट्री ली और कंटेस्टेंट का खूब मनोरंजन किया.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts