सलमान खान: जल्द शुरू करेंगे अंदाज अपना-अपना की शूटिंग

राजकुमार संतोषी (Rajkumar Santoshi) ने हाल ही में बताया कि वो सलमान खान (Salman Khan) में हाई पोटेंशियल देखते हैं और उन्हें ऐसा चैलेंजिंग रोल देना चाहते हैं जो अब तक उन्होंने किया ही नहीं है.

Rajkumar Santoshi on Salman Khan: चाहे कोई कुछ भी कहे, लेकिन सलमान खान (Salman Khan) के सितारे पिछले कुछ सालों से बुलंदियों पर हैं और इसमें कोई दो राय नहीं. आने वाले दिनों में सलमान खान (Salman Khan) की कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं. जिनमें सलमान खान (Salman Khan) कुछ हटके किरदार में नजर आने वाले हैं. लेकिन इस बीच एक निर्देशक ऐसे हैं जो सलमान खान (Salman Khan) में हाई पोटेंशियल देखते हैं और उन्हें चैलेंजिंग रोल करते देखना चाहते हैं. वो कोई और नहीं बल्कि राजकुमार संतोषी (Rajkumar santoshi) हैं जिनके साथ अब तक सलमान खान (Salman Khan) ने केवल एक ही फिल्म की है और वो है अंदाज अपना – अपना (Andaz Apna Apna).

 

सलमान संग काम करना चाहते हैं राजकुमार संतोषी
राजकुमार संतोषी ने हाल ही में बताया कि वो सलमान खान में हाई पोटेंशियल देखते हैं और उन्हें ऐसा चैलेंजिंग रोल देना चाहते हैं जो अब तक उन्होंने किया ही नहीं है. इससे पहले राजकुमार संतोषी ने सलमान खान के साथ अंदाज अपना – अपना में काम किया था. जिसमें उनके साथ आमिर खान भी थे. इसके बाद राजकुमार की दो फिल्मों में सलमान ने कैमियो भी किया लेकिन दोबारा साथ काम करने का सपना अभी अधूरा है. और संतोषी चाहते हैं कि  सलमान खान संग दोबारा काम करें.

 

बन रहा है अंदाज अपना – अपना का सीक्वल 
वैसे आपको बता दें कि 1994 में अंदाज अपना अपना रिलीज हुई थी लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही. हालांकि हैरानी की बात ये थी कि बॉक्स ऑफिस पर असफल इस फिल्म को आज भी सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. और टेलीविजन पर ये फिल्म हिट रही. यही कारण है कि इस फ्लॉप फिल्म के सीक्वल पर काम चल रहा है. जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरु होने जा रही है. फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी तरह से तैयार है. बस अब जल्द ही फिल्म की स्टार कास्ट फाइनल करते ही शूटिंग भी शुरु हो जाएगी.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts