सलमान खान का वकील लड़ेगा रिया चक्रवर्ती का केस !

मुंबई : बॉलिवुड के प्रभावशाली अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या लगातार खबरों में बनी हुई है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में जांच अब पूरी तरह पलटती हुई नजर आ रही है।बता दें सुशांत कि पिता ने मंगलवार को रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के ख‍िलाफ पटना में एफआईआर दर्ज करवाई।इसमें रिया पर सुशांत को प्‍यार में फंसाकर करोड़ों रुपये हड़पने, बंधक बनाने, पागल साबित करने और सूइसाइड के लिए उकसाने तक के गंभीर आरोप लगाए गए हैं। 

इससे पहले सुशांत की मौत के लिए बॉलिवुड में गैंगबाजी और नेपोटिज्‍म को जिम्‍मेदार माना जा रहा था। जिसके बाद से बॅालीवुड में नेपोटिज्म का मु्द्दा गरमाया हुआ था।काफी दिनों बाद सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने पटना के राजीव नगर में सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती सहित 4 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। अपनी एफआईआर में केके सिंह ने अपने बेटे सुशांत की आत्महत्या के मामले में बहुत से सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।सुशांत के पिता केके सिंह ने अपनी रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के साथ 15 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की है। इसके अलावा उन्होंने रिया पर सुशांत को धमकाने का भी आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि सुशांत के अकाउंट में 17 करोड़ रुपये थे।

गौरतलब है केके सिंह की रिपोर्ट में आरोप लगाया गया है कि रिया ने सुशांत के निधन से पहले घर से कैश, कागजात, लैपटॉप, क्रेडिट कार्ड और सुशांत के पासवर्ड चुराने का भी आरोप लगाया गया है। हालांकि पुलिस ने अभी तक रिया से कुछ भी हासिल नहीं किया है।केके सिंह की शिकायत के बाद बिहार पुलिस ने एक टीम गठित की है जो सुशांत के निधन के मामले की जांच करेगी। यह टीम हर ऐंगल से जांच करेगी और हर संभावित व्यक्ति से दोबारा पूछताछ कर सकती है।बताया जा रहा है कि टीम के कुछ सदस्य मुंबई पहुंच भी चुके हैं।केके सिंह की शिकायत के बाद बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई में सुशांत के बांद्रा स्थित उस अपार्टमेंट की जांच करेगी जिसमें उन्होंने कथित तौर पर आत्महत्या की थी। बिहार पुलिस उन सबूतों की भी जांच करेगी जो मुंबई पुलिस ने इस मामले में अभी तक इकट्ठे किए हैं।

इस बीच एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें कथित तौर पर यह कहा जा रहा है कि यह वीडियो सुशांत की जांच कर रही फरेंसिक टीम का है।इस वीडियो में किसी अफसर को कहते सुना जा सकता है कि ये वीडियो लीक न हो जाए वर्ना हमारी जांच बर्बाद हो जाएगी। हालांकि इसकी सच्चाई की पुष्टि नहीं हो सकी है।केके सिंह के एफआइआर दर्ज कराने के बाद रिया चक्रवर्ती के घर पर हलचल बढ़ गई है।

बताया जा रहा है कि शहर के मशहूर वकील सतीश मानशिंदे की एक टीम रिया के घर पहुंची है। आपको बता दें वकील सतीश मानशिंदे ने ही सलमान खान का केस भी लड़ा था।यह भी कहा जा रहा कि रिया की वकीलों की टीम कानूनी कार्रवाई की तैयारी कर रही है।इस मामले में अभी तक कई बड़ी सिलेब्रिटीज से पूछताछ हो चुकी है। अभी कंगना रनौत से मामले में पूछताछ होनी है जिन्होंने एक टीवी इंटरव्यू में कई लोगों पर आरोप लगाए थे।खबरों की माने तो जल्द ही इस मामले में करण जौहर से भी पूछताछ हो सकती है। लिहाजा सुशांत के निधन के मामले में मुंबई पुलिस अब तक लगभग 40 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। इन लोगों में सुशांत के परिवारीजन, दोस्त, उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, घर के नौकर और बॉलिवुड के लोग शामिल हैं।

सुशांत के निधन के केस में मुंबई पुलिस ने शुरुआती जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर किसी भी साजिश से इनकार किया था। हालांकि फैन्स और सोशल मीडिया के दबाव में पुलिस ने इस जांच का ऐंगल चेंज किया है और फिर प्रफेशनल राइवलरी पर जांच कर रही है।

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    Related posts

    Leave a Comment