सैमसंग का सबसे सस्ता 5G फोन होगा Galaxy A32 लॉन्च

साउथ कोरिया की स्मार्टफोन मेकर कंपनी सैमसंग एक नए डिवाइस Galaxy A32 5G पर काम कर रही है। इस फोन का इंतजार फैन्स को लंबे समय से है। दरअसल कहा जा रहा है कि यह सैमसंग का सबसे सस्ता 5जी स्मार्टफोन होगा। फोन कब लॉन्च होगा इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है। हालांकि लॉन्चिंग से पहले ही फोन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनसे फोन का डिजाइन काफी हद तक सामने आ गया है। 

कैसा है फोन का डिजाइन
स्मार्टफोन का फ्रंट पैनल एक साधारण सैमसंग फोन जैसा ही है, जिसमें सेल्फी कैमरा के लिए वॉटरड्रॉप नॉच दी गई है। वहीं फोन का रियर पैनल काफी नया और अलग नजर आता है। इसका रियर कैमरा सेटअप बिलकुल नए अंदाज में दिया गया है। जहां तीन सेंसर एक लाइन में और चौथा सेंसर व LED फ्लैश दूसरी लाइन में मौजूद हैं। Galaxy A32 5G का बैक पैनल प्लास्टिक का बना होगा।

कैसे होंगे फोन के स्पेसिफिकेशंस
तस्वीरों के अलावा रिपोर्ट में फोन के स्पेसिफिकेशंस का भी खुलासा हुआ है। सैमसंग गैलेक्सी ए32 5जी में 6.5 इंच का IPS डिस्प्ले और साइड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। फोन 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी और 128 जीबी के स्टोरेज ऑप्शन में आएगा। इसमें 5जी कनेक्टिविटी वाला मीडियाटेक डायमेंसिटी 720 प्रोसेसर मिल सकता है। स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर मिल सकता है।

आ रहे सैमसंग के नए स्मार्टफोन्स
सैमसंग ने साल 2021 की शानदार शुरुआत करने की तैयारी कर ली है। कंपनी 14 जनवरी को गैलेक्सी एस21 सीरीज को लॉन्च करने जा रही है। इसके अलावा सैमसंग अपनी मिड रेंड स्मार्टफोन सीरीज गैलेक्सी A और गैलेक्सी M को भी अपडेट करने जा रही है। रिपोर्ट की मानें तो सैमसंग अपने बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन A51 और A71 को अपग्रेड करके Galaxy A52 और A72 लाएगी।

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    Related posts

    Leave a Comment