Sara Ali Khan: सारा के मंदिर जाने पर उठा सवाल, एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

सारा अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. वह ‘फिल्म जरा हटके जरा बचके’ के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं.

New Delhi:  सारा अली खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. वह ‘फिल्म जरा हटके जरा बचके’ के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. लक्ष्मण उतेकर की इस फिल्म में विक्की कौशल भी नजर आने वाले हैं. जो सारा के साथ अपनी फिल्म के प्रचार के लिए अलग-अलग शहरों का सफर कर रहे हैं. मज़ेदार जगहों, रेस्तरां आदि में जाने के साथ-साथ, एक्ट्रेस शहरों के धार्मिक स्थानें जाना भी भूल नहीं रही है. यह तो सभी जानते हैं कि सारा कितनी धार्मिक हैं और अक्सर मंदिरों में जाती हैं.आज भी उन्होंने महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन कर आशीर्वाद लिया. लेकिन उनसे अक्सर उनके जन्म के धर्म को लेकर मंदिरों में जाने के बारे में सवाल किया जाता है. साथ ही आज सारा ने उन सभी सवाल करने वालों को करारा जवाब दिया है.

आपको बता दें कि, सारा अली खान हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से बातचीत कर रही थीं. उनसे उनके बार-बार मंदिर जाने और उन्हें मिलने वाली नेगेटिव कमेंट्स के बारे में पूछा गया. एक्ट्रेस ने बेहद शांत और निडरता से नेगेटिव कमेंट्स करने वाले लोगों को जवाब दिया. उन्होंने कहा कि वह अपने काम को बहुत गंभीरता से लेती है और वह दर्शकों के लिए काम करती है. उन्होंने आगे कहा कि अगर दर्शकों को उनका काम पसंद नहीं आएगा तो उन्हें बुरा लगेगा लेकिन मंदिरों में जाना उनकी निजी पसंद है. उन्होंने कहा, “मैं अजमेर शरीफ उतनी शिद्दत से जाऊंगी जितनी की बंगला साहिब, जितना महाकाल, और मैं जाति रहूंगी. तो जिसको भी जो बोलना है, वो बोल सकते हैं. मुझे कोई प्रोबलम नहीं है. लेकिन कहीं भी जाकर सबसे जरूरी बात ये होती है कि आपको वहा की एनर्जी अच्छी लगनी चाहिए…मैं एनर्जी में मान्यता रखती हूं.”

फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ के बारे में बात करें तो, लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित ‘ज़रा हटके जरा बचके’ में विक्की कौशल और सारा अली खान लीड रोस में हैं. यह फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts