शेहला रशीद: देश विरोधी गतिविधियों में शामिल है बेटी-मेरी जान को भी खतरा’

JNU छात्रसंघ की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद के पिता ने अपनी बेटी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। शेहला रशीद के पिता अब्दुल राशीद ने अपनी ही बेटी से जान का खतरा होने की बात कही है।

नई दिल्ली/श्रीनगर: JNU छात्रसंघ की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद के पिता ने अपनी बेटी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। शेहला रशीद के पिता अब्दुल राशीद ने अपनी ही बेटी से जान का खतरा होने की बात कही है। अब्दुल राशीद ने कहा कि उन्हें अपनी बेटी शेहला रशीद से जान को खतरा है। इतनी ही नहीं उन्होंने शेहला रशीद पर टेरर फंडिंग को लेकर भी आरोप लगाए। यह सब उन्होंने जम्मू-कश्मीर के डीजीपी को पत्र लिखकर कहा है।

शेहला रशीद के पिता अब्दुल राशीद ने पत्र में कहा कि उनकी बेटी को विदेश से फंड मिलता है। शेहला जानबूझकर कश्मीर में गड़बड़ी करना चाहती है। वह देश विरोधी गतिविधियों में शामिल है। 3 पन्नों के अपने पत्र में अब्दुल राशीद ने लिखा कि एंटी नेशनल गतिविधियों में शामिल है।  हालांकि, इस सब पर शेहला रशीद ने भी अपनी सफाई दी।

शेहला रशीद का कहना है कि उनके पिता डोमेस्टिक वायलेंस करते थे और यह उनका एक स्टंट है। उन्होंने कहा कि आरोप ‘आधारहीन, घृणित’ बताया है। शेहला रशीद ने एक बयान कर कहा कि परिवार में ऐसा नहीं होता, जैसा मेरे पिता ने किया है। उन्होंने मेरे साथ-साथ मेरी मां और बहन पर भी बेबुनियाद आरोप लगाए हैं।

शेहला रशीद ने एक ट्वीट कर अपने पिता को ‘बीवी-बीटर’ और एक अपमानजनक, नापाक आदमी कहा। शेहला ने कहा कि हमने उनके (अपने पिता) खिलाफ कार्रवाई का फैसला लिया है और यह यह स्टंट उसी की प्रतिक्रिया है।

वहीं, इस पूरे मामले को लेकर पुलिस ने भी प्रतिक्रिया दी। कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने कहा कि शेहला के पिता के दावे के मद्देनजर उनके पत्र को सत्यापन के लिए श्रीनगर के एसएसपी को भेज दिया है।

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment