सोनू सूद ने खटखटाया बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा-BMC की नोटिस को दी चुनौती

सोनू सूद ने बॉम्बे हाई कोर्ट में आवेदन दायर कर बीएमसी की तरफ से जारी नोटिस को चुनौती दी है. वहीं, मामले में सोमवार के लिए सुनवाई तय की गई है.

मुंबई : मुंबई के जुहू में अपने परिसर में अवैध निर्माण को लेकर एक्टर सोनू सूद के खिलाफ बीएमसी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी. अब BMC की कार्रवाई पर सोनू सूद ने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. सोनू सूद ने बॉम्बे हाई कोर्ट में आवेदन दायर कर बीएमसी की तरफ से जारी नोटिस को चुनौती दी है. वहीं, मामले में सोमवार के लिए सुनवाई तय की गई है. बता दें कि पिछले हफ्ते सोनू द्वारा फाइल की गई याचिका में BMC के आरोप को खारिज किया था. सोनू के वकील डीपी सिंह ने कहा था कि सोनू ने छह-मंज‍लिा शक्त‍ि सागर बिल्ड‍िंग में कोई भी गैर-कानूनी या अवैध भवन का निर्माण नहीं किया है.

याचिका में कहा गया है कि अदालत ने बीएमसी द्वारा पिछले साल अक्टूबर में जारी नोटिस को खारिज कर दिया और अभिनेता के खिलाफ कार्रवाई के लिए कोई ठोस कार्रवाई नहीं करने की अंतरिम राहत दी. पिछले साल, BMC से नोटिस मिलने के बाद, सोनू सूद ने एक सिविल कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, लेकिन राहत नहीं मिलने पर अब एक्टर ने उच्च न्यायालय में अपील दायर की है.

दरअसल, बीएमसी ने सोनू सूद पर आरोप लगाया था कि उन्होंने जुहू में छह मंजिला रेजिडेंशल बिल्डिंग को होटल में तब्दील किया है. बीएमसी ने पुलिस से कहा था कि सोनू सूद की इस गलती को संज्ञान में लें. बीएमसी ने इस मामले में जुहू पुलिस से 4 जनवरी को शिकायत की थी. इस शिकायत में बताया गया था कि सोनू सूद ने शक्ति सागर बिल्डिंग जो कि एक रिहाइशी इमारत है, इसे बिना परमिशन लिए होटल में तब्दील कर लिया है. बीएमसी ने पुलिस से दरख्वास्त की है कि सोनू सूद पर महाराष्ट्र रीजन ऐंड टाउन प्लानिंग (MRTP) ऐक्ट के तहत ऐक्शन लिया जाए.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment