श्रीलंका दौरा कोरोना वायरस की वजह से स्थगित

बांग्लादेश क्रिकेट टीम का अगले महीने होने वाला श्रीलंका दौरा कोविड-19 महामारी के कारण बुधवार को स्थगित कर दिया गया। कोविड-19 के कारण दुनिया भर में अंतरराष्ट्रीय खेल कार्यक्रम अस्त व्यस्त हो गया है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ”बांग्लादेश का अगले महीने श्रीलंका का दौरा स्थगित हो गया है। बांग्लादेश को तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने के लिये अगले महीने श्रीलंका का दौरा करना था।”

इस महामारी के चलते मंगलवार को न्यूजीलैंड का टेस्ट मैचों के लिए बांग्लादेश का दौरा भी स्थगित कर दिया गया क्योंकि दक्षिण एशियाई देश के तीन क्रिकेटरों को हाल में इस वायरस से संक्रमित पाया गया था। न्यूजीलैंड को अगस्त-सितंबर में आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के तहत दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने के लिए बांग्लादेश जाना था। पिछले हफ्ते बांग्लादेश के पूर्व वनडे कप्तान मशरफे मुर्तजा, नजमुल इस्लाम और नफीस इकबाल को कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया था।

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने इससे पहले अप्रैल में पाकिस्तान के टेस्ट दौरे को जबकि मई में आयरलैंड और ब्रिटेन दौरे को टाल दिया था। इस महामारी के चलते ऑस्ट्रेलिया का जून में होने वाला बांग्लादेश का दौरा भी स्थगित कर दिया गया। अगले महीने इंग्लैंड की घरेलू मैदान पर वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट बहाल होगा।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts