श्रीनगर: कश्मीर में आंतकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़-5 आतंकी ढेर

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा और त्राल में शुक्रवार को आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच हुई मुठभेड़ की घटना में पांच आतंकी ढेर हो गए हैं. जानकारी के मुताबाकि सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को अभी घेरा हुआ है.

श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर के पुलवामा और त्राल में शुक्रवार को आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच हुई मुठभेड़ की घटना में पांच आतंकी ढेर हो गए हैं. जानकारी के मुताबाकि सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को अभी घेरा हुआ है. सुरक्षा बलों का कहना है कि कुछ और आंतकी भी छिपे हो सकते हैं. अभी सर्च ऑपरेशन जारी है. अवंतीपोरा इलाके में आतंकियों की मौजूदगी के बारे में मिली एक खूफिया जानकारी के आधार पर शुक्रवार सुबह पुलिस और सेना की एक संयुक्त टीम द्वारा इस जगह को पहले घेर लिया गया और फिर तलाशी अभियान की शुरुआत की गई. सुरक्षा बलों की टीम को देखते ही छिपे हुए आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिस पर बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की.

शोपियां में गुरुवार की दोपहर में शुरू हुई मुठभेड़ लंबी खिंचती दिख रही है. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है. जबकि दो आतंकी एक धार्मिक स्थल में छिप गए हैं. सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी है. मुठभेड़ में चार जवान भी घायल हुए हैं. जानकारी के मुताबिक दो आतंकी धार्मिक स्थल में छिपे हुए हैं. सेना की ओर से आंसू गैस के गोले छोड़े जा रहे हैं. बताया जाता है कि सेना ने इन आतंकियों को आत्मसमर्पण के लिए राजी करवाने को एक आतंकी के भाई और एक स्थानीय इमाम को धार्मिक स्थल में भेजा था.

त्राल में भी 2 आतंकी ढेर
वहीं अवंतीपोरा के त्राल इलाके में भी एनकाउंटर चल रहा है. यहां सुरक्षाबलों ने अभी तक दो आतंकवादियों को मार गिराया है. कश्मीर के IG ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस और सुरक्षाबल मिलकर एनकाउंटर कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक सेना ने पूरे इलाके को घेरा हुआ है. कुछ और आतंकियों के भी यहां छिपे होने की जानकारी है. इनकी तलाशी के लिए पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    Related posts

    Leave a Comment