कोरोना से पीड़ित मरीजों की मदद के लिए सुनील शेट्टी ने बढ़ाया हाथ, मुफ्त में बांटे ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स

देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले हर दिन के साथ नया रिकॉर्ड बना रहे हैं। कोरोना वायरस की दूसरी लहर खतरनाक रूप ले चुकी है और लाखों लोगों को रोजाना संक्रमित कर रही है। कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र में इन दिनों लॉकडाउन है। कोरोना से जारी जंग में बॉलीवुड सितारे भी लोगों की मदद के लिए सामने आ रहे हैं। अक्षय कुमार, अजय देवगन , सलमान खान ट्वीकंल खन्ना के बाद अब बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी का नाम भी सामने आया है। 

कोरोना वायरस से पीड़ित मरीजों को मुफ्त में ऑक्‍सीजन कन्‍सन्‍ट्रेटर्स मुहैया करवाने की कैंपेन में अभिनेता सुनील शेट्टी का नाम भी शामिल हो गया है। इस बात की जानकारी एक्टर ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी ट्वीट करते हुए दी है।

सुनील शेट्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ‘इन दिनों हम विषम परिस्थियों से गुजर रहे हैं। लेकिन हमने लोगों एक दूसरे की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। यह एक आशा की किरण है। सुनील शेट्टी लोगों से अपील करते हुए आगे लिखते हैं कि मैं सभी दोस्‍तों और फैंस से अपील करता हूं आप लोग भी लोगों की मदद के सामने आएं। यदि किसी को सहायता चाहिए या आप किसी की सहायता करना चाहते हैं तो डायरेक्‍ट मेसेज करें। प्‍लीज इसे ज्‍यादा से ज्‍यादा शेयर कर लोगों तक पहुंचाएं ताकि लोगों को मदद मिल सके।

गौरतल है कि सलमान खान जहां लोगों को फूड पैकेट का इंतजाम करवा रहे हैं तो वहीं ट्विंकल खन्‍ना और अक्षय कुमार ने 100 ऑक्‍सिजन कन्‍सन्‍ट्रेटर्स डोनेट किए हैं। अजय देवगन मुंबई के शिवाजी पार्क में 20 बेड वाले कोविड ICU बनाने में सहायता कर रहे हैं।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

 

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts