सुशांत केसः CM नीतीश ने सीबीआई जांच की अनुशंसा करने का निर्देश दिया

सुशांत सिंह राजपूत (sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले की बिहार सरकार ने सीबीआई (CBI)जांच कराने का फैसला लिया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस संबंध में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे (DGP Gupteshwar Pandey) से सीबीआई जांच की अनुशंसा करने का निर्देश दिया है.

पटना: सुशांत सिंह राजपूत (sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले की बिहार सरकार ने सीबीआई (CBI)जांच कराने का फैसला लिया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस संबंध में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे (DGP Gupteshwar Pandey) से सीबीआई जांच की अनुशंसा करने का निर्देश दिया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने यह फैसला सुशांत के पिता केके सिंह की मांग के बाद लिया है.

सुशांत आत्महत्या मामले में पिछले काफी समय से सीबीआई जांच की मांग उठ रही थी. मुंंबई में पटना पुलिस के आईपीएस अधिकारी के क्वारंटीन किए जाने के बाद यह मांग और तेज होने लगी कि मुंबई पुलिस इस मामले में बिहार पुलिस को मदद नहीं कर रही है. इसलिए इस मामले की सीबीआई जांच कराई जाए. सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस मामले में बिहार के डीजीपी को सीबीआई जांच की अनुशंसा करने को कहा है. माना जा रहा है कि बिहार सरकार शाम तक सीबीआई जांच का आदेश दे सकती है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts