सुशांत सिंह मौत: रिया के भाई शोविक और सैमुअल को एनसीबी ने किया गिरफ्तार

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग कनेक्शन की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) अगले 2 घंटे में शौविक चक्रवर्ती और सैम्युएल मिरांडा को गिरफ्तार कर लेगी। एनसीबी ने साफ कर दिया है कि गिरफ्तारी की प्रक्रिया शुरू हो गई है और अगले दो घंटे में शोविर और मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एनसीबी अगर इन दोनों को गिरफ्तार किए जाने के बाद अब रिया चक्रवर्ती पर भी गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है। क्योंकि शैविक चक्रवर्ती कोई और नहीं बल्कि रिया चक्रवर्ती का भाई है। एनसीबी ने समन जारी कर आज पूछताछ के लिए बुलाया था। जिसके बाद लगभग 8 घंटे तक चली पूछताछ के बाद एनसीबी ने कहा है कि अगले 2 घंटे में शौविक चक्रवर्ती और मिरांडा को गिरफ्तार किया जाएगा।

एनसीबी ने दावा किया है कि उसे सैमुअल, ड्रग पैडर्स और रिया के भाई शॉविक के बीच डायरेक्ट लिंक मिले हैं। एनसीबी ने ड्रग्स की तस्करी मामले में जैद विलात्रा से पूछताछ के आधार पर बांद्रा से बासित परिहार को भी गिरफ्तार किया है। एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि दोनों ने सुशांत सिंह राजपूत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा और रिया चक्रवर्ती के भाई शॉविक के नामों का खुलासा किया है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को मुम्बई की एक अदालत से कहा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत प्रकरण से जुड़े मादक पदार्थ मामले में गिरफ्तार किए गए अब्देल बासित परिहार ने बताया है कि वह शौविक चक्रवर्ती के निर्देशों पर मादक पदार्थ खरीदा करता था। एनसीबी ने यह जानकारी अदालत को दी।

मामले की जांच के सिलसिले में प्रमुख आरोपी रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और अभिनेता सुशांत के ‘हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा के परिसरों में एनसीबी ने शुक्रवार को छापेमारी भी की थी। इसके बाद दोनों को पूछताछ के लिए तलब भी किया था। मुम्बई की अदालत ने शुक्रवार को परिहार (23) को नौ सितम्बर तक एनसीबी की हिरासत में भेजा दिया।

एनसीबी ने बताया कि मामले में गिरफ्तार किए गए अन्य आरोपी जैद विलात्रा (21) से पूछताछ के आधार पर परिहार को गिरफ्तार किया गया था। परिहार की हिरासत की मांग करते हुए एनसीबी ने अदालत से कहा कि विलात्रा ने पूछताछ के दौरान बताया था कि उसने परिहार को गांजा दिया था।

https://twitter.com/shwetasinghkirt/status/1301898776605421568

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक क

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts