सुशांत सिंह राजपूत केस-एम्बुलेंस के अटेंडेंट के मुताबिक सुशांत की डेथ बॅाडी स्ट्रेट नहीं थी बड़ा खुलासा

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के डेथ केस को लेकर हर रोज नए-नए खुलासे हो रहे है। सुशांत के एक्स असिस्टेंट, जिम ट्रेनर से लेकर उनके नौकर, बॅाडीगार्ड तक उनकी मौत को लेकर कई ऐसे खुलासे कर चुके हैं जो बेहद ही चौंकाने वाले हैं। हाल में सुशांत की डेडबॉडी ले जाने वाली एम्बुलेंस के ड्राइवर के बाद उसके अटेंडेंट का भी बयान सामने आया है।

एम्बुलेंस के अटेंडेंट के मुताबिक सुशांत की डेथ बॅाडी स्ट्रेट नहीं थी, उनके पैर मोड़े हुए थे और उनके चेहरे और बॅाडी पर काफी निशान भी थे। इसके साथ ही उनकी बॅाडी पीली भी पड़ चुकी थी। यह सब चीजें अटेंडेंट ने बॅाडी को एम्बुलेंस में रखते हुए नोटिस की थी।

https://twitter.com/AHindinews/status/1293008516173766657

एम्बुलेंस अटेंडेट का कहना है कि उसने पहले भी सुसाइड वाली बॉडीज देखी हैं लेकिन सुशांत की बॉडी जिस हालत में थी ऐसी सुसाइड केस में नहीं होती है।

अटेंडेंट ने यह भी दावा किया है कि वह पुलिस के दबाव के कारण बहुत सारी बातें नहीं बता सकता है। हालांकि उसने यह जरूर बताया है कि जब वह पुलिस टीम के साथ सुशांत के कमरे में दाखिल हुआ था तब सुशांत की बॉडी किस अवस्था में थी। अटेंडेंट का मानना है कि सुशांत को लटकाया गया था।

अटेंडेंट के इस दावे के बाद यह कहा जा रहा है कि सुशांत ने जब फांसी लगाई तो उनके पैरों और उनके पलंग के बीच में काफी कम दूरी थी। ऐसे में जब उन्होंने फांसी लगाई होगी तो उनके पैरों पर चोट आ गई होगी।

हालाकि फॉरेंसिक रिपोर्ट में कहा गया है कि सुशांत के गले पर मिला निशान उसी कपड़े का है जिससे कथित तौर पर उन्होंने 14 जून को फांसी लगा कर आत्महत्या की थी।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts