सुशांत सिंह राजपूत: भूत की झूठी कहानी सुनाकर रिया चक्रवर्ती ने एक्टर का बदलवा दिया था घर

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह द्वारा एफआईआर दर्ज कराने के बाद रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ गई हैं। पटना के राजीवनगर थाना में रिया के खिलाफ एफआईआर हुई है। इसके बाद बिहार पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस के सामने सुशांत की बहन मीतू ने कई खुलासे किए हैं।

बिहार पुलिस ने सुशांत की बहन मीतू सिंह स्टेटमेंट लिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत की बहन ने बताया है कि रिया ने सुशांत को पूरी तरह से अपने कन्ट्रोल में कर लिया था। उसने भूत-प्रेत की कहानी सुनाकर सुशांत घर तक बदलवा दिया था। बताया जा रहा है कि बिहार पुलिस आज सुशांत का अकाउंट खंगालने बैंक जाएगी। साथ ही सुशांत का इलाज करने वाले डॉक्टर्स से भी पूछताछ की जाएगी।

बताते चलें कि सुशांत के पिता ने एफआईआर में रिया पर आरोप लगाया कि सुशांत के सारे बैंक अकाउंट्स और कार्ड्स, रिया और उनके परिजनों के कंट्रोल में थे। सुशांत ने कई बार बताया कि ये लोग उसे पागल खाने में डालना चाहते थे और वह कुछ नहीं कर पा रहे थे। सुशांत जब अपनी बहनों से मिलने गए तो रिया ने उनपर मुंबई वापस आने का दबाव डाला। इसके बाद सुशांत से परिवार की बातचीत भी कम होने लगी।

गौरतलब है कि इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के वकील विकास सिंह ने दावा किया है कि मुंबई पुलिस रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं कर रही थी और उन्हें बड़े प्रोडक्शन हाउस के नाम लेने और उन्हें इस मामले में शामिल करने के लिए मजबूर कर रही थी। विकास का यह भी कहना है कि ये अपराध तब शुरू हुआ जब रिया ने यह सुनिश्चित कर दिया कि वो अपने परिवार से संपर्क में ना रहें।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts