सुशांत सिंह राजपूत मौत: रिया चक्रवर्ती आज फिर पूछताछ के लिए NCB दफ्तर पहुंचीं

सुशांत सिंह राजपूत मौत ममले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती अभी सवालों के चक्रव्यूह से नहीं निकल पाईं हैं और उन पर ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का शिकंजा कसता जा रहा है। रिया से दो दिनों में एनसीबी 14 घंटे तक पूछताछ कर चुकी है। अधिकारियों की मानें तो आज यानी मंगलवार को फिर रिया चक्रवर्ती से लगातार तीसरे दिन पूछताछ होगी और इसके लिए एनसीबी ने तलब किया है। रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह केस में गिरफ्तारी की तलवार लटकी हुई है। इससे पहले उनके भाई शौविक (शॉविक) चक्रवर्ती पहले से ही ड्रग्स मामले में एनसीबी की कस्टडी में हैं। इधर, सीबीआई, ईडी और एनसीबी की जांच झेल रही रिया ने पलटवार किया है और सुशांत सिंह की बहन प्रियंका के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई है। तो चलिए जानते हैं इस मामले से जुड़े सारे अपडेट्स…

-एनसीबी अधिकारियों की मानें तो रिया को आज यानी मंगलवार को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा गया है।

-एनसीबी ने कहा वह रिया से पूछताछ करना चाहती है और उनका सामना उनके छोटे भाई शौविक चक्रवर्ती (24), सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा (33) और सुशांत के निजी स्टाफ सदस्य दीपेश सावंत से कराना चाहती है, जिससे इस कथित मादक पदार्थ गिरोह में सभी की भूमिकाएं स्पष्ट हो सकें।

एनसीबी की दूसरे दिन की पूछताछ में क्या हुआ
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सोमवार को अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से लगातार दूसरे दिन करीब आठ घंटे पूछताछ की। रिया चक्रवर्ती सुबह करीब 9.30 बजे बल्लार्ड एस्टेट स्थित एजेंसी के दफ्तर पहुंची थीं और शाम को करीब छह बजे वहां से निकलीं। रिया पुलिसकर्मियों के साथ थीं और उनके पास एक बैग भी था। इस मामले में रिया से रविवार को एनसीबी ने पहली बार करीब छह घंटे की पूछताछ की थी।

यहां से एनसीबी को मिले सुराग
गौरतलब है कि एनसीबी को मोबाइल फोन चैट रिकॉर्ड तथा अन्य इलेक्ट्रॉनिक डेटा हासिल हुआ था जिसमें प्रतिबंधित मादक पदार्थ की खरीद में इन लोगों की संलिप्तता सामने आई थी। एनसीबी ने पिछले कुछ दिनों में मामले की जांच के दौरान इन तीनों को गिरफ्तार किया है।

रिया ने कई समाचार चैनलों को दिए गए साक्षात्कार में कहा था कि उन्होंने खुद कभी मादक पदार्थ का सेवन नहीं किया है। उन्होंने दावा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत मारिजुआना का सेवन करते थे।

एजेंसी ने इस बीच अंजू केशवानी नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। कैजान इब्राहिम से पूछताछ के दौरान केशवानी का नाम सामने आया था। कैजान को मामले में पहले गिरफ्तार किया गया था।

एनसीबी ने अब तक नौ लोगों को किया गिरफ्तार
एजेंसी ने रविवार को केशवानी के ठिकानों पर छापेमारी कर कथित तौर पर हशीश, एलएसडी, मारिजुआना और कुछ नकद भी बरामद किया था। एनसीबी ने अब तक इस मामले में नौ लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें से सात इस जांच से सीधे तौर पर जुड़े हुए हैं जबकि दो को उसने एनडीपीएस कानून की धाराओं के तहत जांच शुरू होने के बाद गिरफ्तार किया था।

इससे पहले रिया से प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई भी पूछताछ कर चुकी हैं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत मिले थे।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    Related posts

    Leave a Comment