सुशांत सिंह राजपूत की मौत: ऑफिसर को क्वारंटाइन करने पर SC नाराज-महाराष्ट्र सरकार को लगाई फटकार

बई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला दिन पर दिन गरमाता जा रहा है। हाल ही में केस की जांच करने बिहार से मुंबई आए पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी को मुंबई बीएमसी अधिकारियों ने जबरन क्वारनटीन कर दिया। जिसके बाद बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस के बीच काफी मतभेद देखने को मिला।

इसी बीच बुधवार को रिया चक्रवर्ती द्वारा दायर की गई याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान बिहार के जांच अफसर को क्वारंटाइन किए जाने का मुद्दा भी उठा। जिस पर सुप्रीम कोर्ट ने साफ कहा कि जांच अधिकारी को क्वारंटाइन करना सही संदेश नहीं देता। साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने कहा,’बिहार के आईपीएस ऑफिसर के साथ बुरा बर्ताव करने से गलत संदेश जाता है। वो भी तब जब केस में मीडिया भी इंवॉल्व हो।

साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार को भी चेताते हुए कहा कि,’महाराष्ट्र सरकार को ये सुनिश्चित करना चाहिए कि सब कुछ प्रोफेशनल तरीके से हो’

सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार से सभी सबूतों को सुरक्षित रखने को कहा। साथ ही सुप्रीम कोर्ट की तरफ से ये भी कहा गया कि,’महाराष्ट्र सरकार CBI जांच को लेकर जवाब दे, फिर हम तय करेंगे कि मामले की जांच किसे करनी चाहिए।

बता दें कि सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट में बताया है कि बिहार सरकार की सीबीआई जांच की सिफारिश केंद्र ने मंजूर कर ली है।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts