सुशांत सिंह बोले: सांप्रदायिकता और RSS के एजेंडे से लड़ने की जरूरत

एक्‍टर सुशांत सिंह (Sushant Singh) ने कहा कि हमें भारतीय ताने-बाने से सांप्रदायिकता हटानी होगी.

मुम्बई. मुंबई के हज हाउस में संशोधित नागरिकता कानून (CAA) के खिलाफ एक जनसभा में एक्टर सुशांत सिंह (Sushant Singh) ने कहा कि नागरिक संस्था और शिक्षित युवकों को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के एजेंडे का मुकाबला करने के लिए गांवों में जाना चाहिए. इस कार्यक्रम में आईआईटी के पूर्व प्रोफेसर और कार्यकर्ता राम पुनियानी और सेंट जेवियर्स कॉलेज के पूर्व प्राचार्य फादर फ्रैजर मासकेयरंहस जैसे अन्य वक्ताओं ने भी अपने विचार रखे. सैंकड़ों महिलाएं कार्यक्रम में पहुंची थीं.

सिंह ने कहा, ‘‘हमें भारतीय ताने-बाने से सांप्रदायिकता हटानी होगी. निरंतर अभियान के माध्यम से हम सीएए-एनआरसी को समाप्त कर पायेंगे लेकिन सांप्रदायिकता का खतरा बना रहेगा. नागरिक संस्था के सदस्यों और युवकों को आरएसएस के एजेंडे का मुकाबला करने के लिए गांवों में जाना चाहिए.’’

पुनियानी ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार कालेधन को वापस लाने जैसे विफल वादों, नोटबंदी और महंगाई के विनाशकारी प्रभावों से ध्यान बंटाने के लिए नागरिकता संशोधन अधिनियम जैसे विभाजनकारी कानून ला रही है और राष्ट्रीय नागरिक पंजी का प्रस्ताव कर रही है.

https://twitter.com/dusnumberi_sanj/status/1206591142227169280
किए गए थे इस टीवी शो से बाहर

इससे पहले टीवी शो ‘सावधान इंडिया’ (Savdhaan India) के होस्ट सुशांत सिंह को इस शो से निकाल दिया गया था. एक्‍टर सुशांत सिंह (Sushant singh) ने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी थी. यहां उन्होंने आरोप लगाया कि नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन में हिस्सा लेने के चलते उन्हें शो से बाहर किया गया. ‘सावधान इंडिया’ एक क्राइम शो हैं, जिसमें सुशांत होस्‍ट बने नजर आते थे.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts