सुशांत सुसाइड केस: गना रनौत का एक और Video आया सामने

अभिनेत्री ने ये वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें उन्होंने भारतीयों से चीनी सामान का बहिष्कार (Bycott Chinese Products) की अपील की है. इसके साथ कंगना ने कहा कि चीन से यह युद्ध लड़ने के लिए हमें एकता के साथ सामूहिक रूप से खड़ा होना होगा.

नई दिल्ली: बॉलीवुड में भाई-भतीजवाद (Nepotism) से लेकर राजनीतिक और किसी भी दूसरे मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत का एक और वीडियो सामने आया है. इसबार उन्होंने देश की सीमा भारत-चीन के बीच पैदा हुए तनाव पर अपनी बात रखी है. उन्होंने इस वीडियो के जरीए लोगों को एक मैसेज देते हुए अपनी मन की बात कही है. अभिनेत्री ने ये वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर शेयर किया है. इसमें उन्होंने भारतीयों से चीनी सामान का बहिष्कार (Bycott Chinese Products) की अपील की है. इसके साथ कंगना ने कहा कि चीन से यह युद्ध लड़ने के लिए हमें एकता के साथ सामूहिक रूप से खड़ा होना होगा.

कंगना ने कहा, ‘अगर कोई हमारे हाथ से हमारी उंगलियों को काटने की कोशिश करे तो किस तरह का कष्ट होगा आपको. वही कष्ट पहुंचाया है चाइना ने हमें लद्दाख पर अपनी लालची नजरें गड़ा कर. वहां हमारी सीमा का एक-एक इंच बचाने के लिए हमारे 20 जवान शहीद हो गए हैं’.

उन्होंने आगे कहा कि क्या ये सोचना ठीक है कि सिर्फ सेना युद्ध करती है, इसमे हमारा कोई योगदान नहीं है. क्या हम भूल गए हैं वो वक्त जब महात्मा गांधी जी ने कहा था कि अगर अंग्रेजों की रीढ़ तोड़नी है तो उनके बनाए गए हर उत्पादन का बहिष्कार करना होगा. क्या ये जरूरी नहीं कि हम भी इस युद्ध में हिस्सा लें क्योंकि लद्दाख सिर्फ एक जमीन का टुकड़ा नहीं है. भारत की अस्मिता का बड़ा हिस्सा है.

कंगना ने ये भी कहा कि चीनी उत्पादनों और जिन कंपनियों में उनकी भागीदारी है, उसका बहिष्कार करें. वो जो पैसा भारत से इकट्ठा करते हैं, उससे हथियार लेकर हमारे सैनिकों के सीने छलनी करते हैं. तो क्या इस युद्ध में हम चाइना का साथ दे सकते हैं? आप बताए. क्या ये हमारा कर्तव्य नहीं है कि हम इपनी सेनाओं और अपनी सरकार का साथ दें. तो हम ये प्रतिज्ञा लेते हैं कि हम आत्मनिर्भर बनेंगे और चाइनीज सामान का बहिष्कार करेंगे और इस युद्ध में हिस्सा लेकर भारत को जिताएंगे.

बता दें कि इससे पहले भी कंगना ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड पर अपना बयान सामने रखा था. उन्होंने कहा था कि सुशांत बॉलिवुड के नेपोटिजम का शिकार हुए हैं और यह उनकी आत्महत्या नहीं बल्कि एक ‘प्लांड मर्डर’ था. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था औ

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment