सुशांत की बहन ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट लिख पीएम मोदी से की ये अपील

नई दिल्‍ली: सुशांत सिंह की मौत का रहस्य गहराता जा रहा है। बिहार पुलिस की जांच में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इस बीच सुशांत सिंह की बहन श्वेता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए पीएम मोदी से अपील की है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी मामले का संज्ञान लेने की अपील की है।

सुशांत की बहन की मोदी से अपील

माननीय सर, कहीं न कहीं मेरा दिल कहता है कि आप सच के साथ खड़े हैं। हम एक साधारण परिवार से हैं। मेरे भाई का न तो बॉलिवुड में कोई गॉडफादर था, न हमारा अब कोई है। मेरी आपसे प्रार्थना है कि फौरन इस मामले पर ध्यान दें और सुनिश्चित करें कि इसमें किसी भी सबूत के साथ खिलवाड़ न हो। आपसे न्याय की उम्मीद है, जिसकी जीत होगी।

पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं पूरे मामले की तत्काल जांच का अनुरोध करती हूं। हम भारत की न्याय व्यवस्था में विश्वास करते हैं और किसी भी कीमत पर न्याय की उम्मीद करते हैं।

वहीं मुंबई पहुंची पटना पुलिस को सुशांत मामले में सहयोग देने के लिए पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने मुंबई पुलिस के डीसीपी को पत्र लिखा है। मुंबई में चल रही पटना पुलिस की जांच को आगे बढ़ाने के लिए एक आईपीएस रैंक के अधिकारी को भी भेजा जाएगा। सुशांत सिंह राजपूत के बांद्रा कोटक बैंक के डिटेल से चौंकाने वाली जानकारी मिली हैं। जांच में पता चला है कि सुशांत के एकाउंट से उसकी गर्ल फ्रेंड रिया चक्रवर्ती के परिवार के पर पैसे खर्च किए गए हैं।

मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज

सुशांत सिंह सुसाइड केस में ईडी ने भी मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज कर लिया है। इस मामले को लेकर ईडी के सूत्रों के हवाले के कई अहम जानकारियां मिली हैं। जानकारी के मुताबित, सुशांत ने तीन कंपनियां खोली थीं। पहली कंपनी का नाम विविडरेज रिएलीटि प्राइवेट लिमिटेड है। इस कंपनी को 12 सितंबर 2019 को स्थापित किया गया था। इस कंपनी में तीन लोग हिस्सेदार है, जबकी दूसरी कंपनी इसी साल जनवरी में बनाई गई थी। सूत्रों की माने तो इस कंपनी का बैंक अकाउंट तक नहीं खुलवाया गया है। माना जा रहा है कि लॉकडाउन की वजह से बैंक अकाउंट नहीं खुल पाया था। इसके अलावा एक कंपनी मई 2018 में बनाई गई थी, इस कंपनी में रिया पार्टनर नहीं थी।

बिहार पुलिस को मीडिया से बात करने से रोका

मुंबई में सुशांत केस की जांच कर रही बिहार पुलिस को मुंबई पुलिस ने मीडिया से बात नहीं करने दिया। दरअसल, कल देर शाम मुम्बई क्रॉइम ब्रांच में बिहार पुलिस के दो अधिकारी पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि बिहार पुलिस ने क्रॉइम ब्रांच से सहयोग मांगा। दफ्तर से निकलने वक्त बिहार पुलिस के अधिकारी मीडिया से बात करना चाहते थे, लेकिन मुंबई पुलिस ने उन्हें बात नहीं करने दिया। मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस के अधिकारियों को जबरन एक गाड़ी में बिठा कर भेज दिया।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment