श्रीनगर में आतंकी हमला, पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या

भारत में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तान (Pakistan) अक्सर नापाक हरकत करता रहता है. पाकिस्तान की ओर से भेजे जा आतंकवादी अब जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में आम आदमी और पुलिस टीम को अपना निशाना बना रहे हैं.

नई दिल्ली: भारत में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तान (Pakistan) अक्सर नापाक हरकत करता रहता है. पाकिस्तान की ओर से भेजे जा आतंकवादी अब जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में आम आदमी और पुलिस टीम को अपना निशाना बना रहे हैं. श्रीनगर के बटमालू इलाके में आतंकवादियों ने अचानक से पुलिसकर्मी पर हमला (terrorists attack) कर दिया है. आतंकवादियों ने रविवार को पुलिसकर्मी पर गोलियां चला दीं. गोली लगने से पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं. आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि आतंकवादियों ने पुलिस टीम पर अटैक किया है, बल्कि इससे पहले भी कई बार हमले हो चुके हैं.

आतंकवादियों ने रविवार देर रात बटमालू इलाके के पास पुलिस कर्मी को रोका और उसे गोली मार दी. सिपाही की पहचान तौसीफ अहमद के रूप में हुई है. सूचना पर पहुंची सुरक्षा बलों ने पुलिसकर्मी का शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. इसके बाद सुरक्षा बल के जवानों ने आतंकियों की तलाश में सर्च अभियान शुरू कर दिया है, लेकिन अभी तक कोई भी सफलता हाथ नहीं लगी है.

आपको बता दें कि इससे पहले अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार को श्रीनगर जिले के एसकेआईएमएस अस्पताल में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ के बाद आतंकवादियों का एक समूह भाग निकला. पुलिस ने कहा कि एसकेआईएमएस अस्पताल, बेमिना में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच एक संक्षिप्त गोलाबारी हुई. आतंकवादी नागरिकों की मौजूदगी का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे. अतिरिक्त पुलिस दल मौके पर पहुंच गया है. इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और भाग रहे आतंकियों को पकड़ने के लिए ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    Related posts

    Leave a Comment