थम नही रहा है विवाद सुरेश रैना बोले- मैं भी एक ब्राह्मण हूं..? सोशल मीडिया पर मचा बवाल

आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेलने वाले सुरेश रैना ने तमिलनाडु प्रीमियर लीग के दौरान यह बात कही। रैना के इस बयान पर सोशल मीडिया पर फैंस उनकी जमकर क्लास लगा

नई दिल्ली भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) इस समय अपने एक बयान के चलते चर्चा में हैं। बाएं हाथ के इस पूर्व क्रिकेटर को तमिलनाडु में जारी तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में कॉमेंट्री के लिए आमंत्रित किया गया था।

https://twitter.com/ImRaina/status/1417828775601983494

सोमवार को खेले गए इस मुकाबले में कॉमेंट्री के दौरान साथी कमेंटेटर ने रैना से पूछा कि आपने किस तरह से दक्षिण भारतीय संस्कृति को अपनाया? इसपर रैना ने कहा, ‘ मैं भी एक ब्राह्मण हूं। मैं चेन्नई के साथ 2004 से खेल रहा हूं। मुझे यहां की संस्कृति बहुत पसंद है। टीम के साथियों से प्यार है। अनिरुद्ध श्रीकांत, एस बद्रीनाथ, लक्ष्मीपति बालाजी इन सबके साथ खेला हूं। यहां हम लोगों ने कुछ चीजें सीखी हैं। टीम मैनेजमेंट का साथ है। मुझे चेन्नई की संस्कृति से प्यार है। मैं भाग्यशाली हूं कि मैं चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीम में रहा, मुझे उम्मीद है कि अभी और मैच खेलूंगा।’

कमेंटेटर ने बताया कि ये सवाल इसलिए पूछा गया क्योंकि उन्हें धोती पहने, डांस करते और सिटी बजाते हुए कई बार देखा गया है। सुरेश रैना के कॉमेंट पर सोशल मीडिया पर फैंस उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘ सुरेश रैना आपको शर्म आनी चाहिए।’ ट्विटर पर इस समय रैना का ये बयान ट्रेंड कर रहा है।

रैना ने 226 वनडे खेले हैं

यूपी के रहने वाले रैना ने भारत के लिए 226 वनडे खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 35.31 की औसत से कुल 5615 रन बनाए। वनडे में रैना के नाम 5 शतक और 36 अर्धशतक हैं। रैना ने टी20 इंटरनैशनल मैचों में कुल 1605 रन जुटाए हैं। टी20 में रैना के नाम एक शतक भी दर्ज है। 18 टेस्ट मैचों में रैना ने एक शतक की बदौलत कुल 768 रन बनाए। रैना आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हैं।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts