Xiaomi, Samsung, Nokia समेत इन फोन को मिल रहा है सबसे बड़ा अपडेट

हम आपको बता रहे हैं ऐसे फोन की लिस्ट, जिन्हें जल्द Android 10 OS अपडेट मिलने वाला है. इस लिस्ट में शियोमी (Xiaomi), सैमसंग (samsung) और रियलमी के फोन भी शामिल है…

लेटेस्ट एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम (Android 10) अपडेट धीरे-धीरे सभी एंड्रॉयड फोन के लिए रोलआउट किया जा रहा है. लॉन्च के बाद सबसे पहले यह पिक्सल (google pixel) स्मार्टफोन्स के लिए पेश किया गया और अब इस नए OS को बाकी कंपनियां अपने फओन के लिए रिलीज़ कर रही हैं. कुछ समय पहले रियलमी (Realme) ने ऐलान किया है कि वह अपने स्मार्टफोन्स के लिए जनवरी से एंड्रॉयड 10 अपडेट देना शुरू कर देगी. बात करें शियोमी (Xiaomi) की तो कंपनी ने अपने Mi A2 के लिए यह नया OS अपडेट रोलआउट कर दियॉ है, और उम्मीद है कि जल्द इसके बाकी डिवाइस के लिए भी दे दिया जाएगा.

वनप्लस ने भी अपने 2018 में लॉन्च किए गए फोन के लिए अपडेट जारी कर दिया है.  हम आपको बता रहे हैं ऐसे फोन की लिस्ट, जिन्हें जल्द Android 10 OS अपडेट मिलने वाला है.

Realme फोन: ऐसी कई रिपोर्ट्स आ रही हैं, जिसमें रियलमी के कुछ स्मार्टफोन्स में एंड्रॉयड 10 के आने का दावा किया गया है. इस लिस्ट में Realme C2, Realme 2 Pro, Realme 5S, realme 5, Realme 5i, Realme 3, Realme 3i, Realme X2 Pro, Realme XT, Relame X और Realme 3 Pro शामिल है.

Samsung फोन: लेटेस्ट एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम Galaxy S9, Galaxy S9 Plus, Galaxy Note 9, Galaxy Fold, Samsung M40 और Samsung M30s के लिए पेश किया जाएगा.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts