आगरा में विवाहिता और प्रेमी के खिलाफ पंचायत का आया ये फरमान, इस हाल में घुमाया दोनों को

आगरा। प्यार-मोहब्बत का पखवाड़ा (Valentine Week) अभी शुरू भी नहीं हुआ और आगरा में प्रेम को शर्मसार करने वाला मामला आ गया। बेइंतहा मोहम्मत की निशानी के तौर पर मशहूर ताजमहल के इस शहर में प्रेमी-प्रेमिका और न्यू वेडिंग कपल अपने प्यार लव बॉन्डिंग को और मजबूत बनाने के लिए जाते हैं। इसी शहर में पंचायत के फरमान के बाद प्रेमी-प्रेमिका के साथ अभद्रता ही नहीं की गई बल्कि उन्हें सरेआम बेइज्जत किया गया। 

मामला अछनेरा थाना इलाके के जखा गांव का है। यहां एक शादीशुदा महिला का गांव के ही युवक के साथ प्रेम संबंध है। इस बात की जानकारी जब पति को हुई तो दोनों में विवाद हो गया। पति ने प्रेमी से पत्नी को दूर करने के लिए ताजगंज थाना इलाके में जाकर रहने लगा। वहीं मजदूरी करके पत्नी और दो बच्चों का पेट पालने लगा। 20 जनवरी को महिला पति को छोड़ प्रेमी के पास आ गई। पति ने उसे ढूंढा तो वो मथुरा जिले के कोसी में मिली। उसे गांव लाया। इधर महिला प्रेमी के साथ रहने की जिद्द करने लगी।

बुलायी गई पंचायत, सुनाया फरमान: जब तूल पकड़ता देख पंचायत बुलायी गई। पंचायत में पति-पत्नी की बात सुनने के बाद पंचों ने महिला और उसके प्रेमी को सरेआम बेइजजत करने की फरमान सुना दिया। फिर क्या था। गांव के कुछ युवाओं ने दोनों के चेहरे पर कालिख पोत दी। प्रेमी का सिर मुड़ा दिया गया। जूते-चप्पल की माला पहनाई और जूते से पिटाई करने के बाद पूरे गांव में घुमाया। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है। ग्राम प्रधान समेत तीन पंचों को हिरासत में लिया गया है। गांव में अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। इधर घटना के बाद से प्रेमी-प्रेमिका गांव छोड़कर कहीं चले गए हैं। पुलिस उन्हें तलाश रही है।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Related posts

Leave a Comment