उद्धव ठाकरे: राम मंदिर की पहली ईट रखने को तैयार है शिवसैनिक

मुंबई में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने राम मंदिर पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हमारे शिवसैनिकों से राम मंदिर के लिए पहली ईंट बिछाने की तैयारी करने के लिए कहा गया है। शिवसेना प्रमुख ने कहा कि हमारी आशा है कि सरकार जो कुछ भी कर रही है, उससे यह राम मंदिर जल्द बनने की उम्मीद बढ़ गई है और अब इंतजार करना ठीक नहीं है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने शनिवार को ये विश्वास जताते हुए कहा था कि अयोध्या में राम मंदिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बनाया जाएगा। ठाकरे ने कहा कि हमे विश्वास है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी और शिवसेना का गठबंधन सत्ता में वापिस आएगा। मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राम मंदिर का निर्माण कराया जाएगा।

ठाकरे ने कहा कि जैसे ही पीएम मोदी यहां पहुंचे, मैंने उनसे पूछा कि मुझे उन्हें कितनी चीजों के लिए धन्यवाद और शुभकामनाएं देनी चाहिए? वे सभी चीजें जो वो इतने सालों से लागू करने का वादा कर रहे थे, वे अब पीएम मोदी ने पूरी कर दी हैं। मुझे गर्व है कि अनुच्छेद 370 को निरस्त कर दिया गया है। यह वादा पूरा किया गया है। मुझे पूरा विश्वास है कि हम अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण करेंगे।

गौरतलब है कि ये पहला मौका नहीं था जब ठाकरे ने मोदी के नेतृत्व में राम मंदिर के निर्माण का जिक्र किया। इससे पहले जून में भी यहां पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ठाकरे ने कहा था मैंने अयोध्या में कहा है कि में मोदी सरकार के कार्यकाल में राम मंदिर का निर्माण किया जाएगा।

    Related posts

    Leave a Comment