बकरी चराने गई 8 साल की बच्ची से सगे चाचा ने किया रेप, पुलिस ने कहा- थाने से फरार हो गया आरोपी

राजधानी लखनऊ (Lucknow) में एक आठ साल की बच्ची के साथ रेप की घटना (Rape With Minor Girl) सामने आई है. सगे चाचा पर ही बच्ची से रेप का आरोप है. पीड़ित परिवार के मुताबिक आठ साल की बच्ची बकरी चराने घर से बाहर गई थी, तभी उसके सगे चाचा ने उसके साथ रेप (Uncle Rape With Niece) किया. परिवार का कहना है कि शुरुआत से ही आरोपी उस पर बुरी नजर रखता था. खाने-पीने की चीजें देनें के बहाने उसे बाहर ले जाने की कोशिश करता था.

परिवार के मुताबिक बच्ची जब बकरी चराने घर से बाहर गई तो मौके का फायदा उठाकर आरोपी चाचा ने झाड़ियों में ले जाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. जैसे ही डायल-112 को इस घटना की खबर मिली वह तुरंत मौके पर पहुंचकर आरोपी चाचा को पकड़ थाने ले (Accused Arrested) गई. साथ ही पीड़ित बच्ची का मेडिकल भी कराया गया.

मेडिकल में बच्ची से रेप की पुष्टि

गोसाईगंज के इंस्पेक्टर अमरनाथ वर्मा ने बताया कि मेडिकल के बाद बच्ची से रेप की पुष्टि हुई है. वहीं पुलिस का कहना है कि रेप का आरोपी थाने से फरार हो गया है. बच्ची के साथ दुष्कर्म की यह घटना मंगलवार शाम को हुई. परिवार के मुताबिक बच्ची जब घर से निकली आरोपी चाचा तभी से उसका पीछा कर रहा था. मौके का फायदा उठाकर वह बच्ची को सूनसान झाड़ियों में ले गया और उसके साथ रेप किया.

गिरफ्तारी के बाद थाने से फरार आरोपी

घायल हालत में बच्ची जब घर पहुंची तो उसने परिवार को पूरा मामला बताया. गुस्साए परिजनों ने तुरंत डायल 112 पर मामले की जानकारी दी. जिसके बाद डायल-112 की टीम आरोपी को थाने पकड़कर ले गई. लेकिन पुलिस का कहना है कि वह थाने से फरार हो गया है. सूत्रों के मुताबिक इसके बाद पुलिस ने कहा कि उन्होंने एक एनकाउंटर में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Related posts

Leave a Comment