नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री श्रीपद यशो नाइक कोरोना संक्रमित पाए गए

केंद्रीय आयुष और रक्षा राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्रीपद नाइक कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। मंत्री ने बुधवार को एक ट्वीट में यह जानकारी दी।

नई दिल्ली: केंद्रीय आयुष और रक्षा राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) श्रीपद नाइक कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। मंत्री ने बुधवार को एक ट्वीट में यह जानकारी दी। नाइक ने ट्वीट कर कहा, मैंने आज कोविड-19 परीक्षण किया और यह पॉजिटिव निकला है। मैंने होम आइसोलेश का विकल्प चुना है। जो लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, उन्हें सलाह है कि वे खुद जांच करवाएं और आवश्यक सावधानी बरतें।

नाइक मोदी सरकार में तीसरे मंत्री हैं जो कोरोना संक्रमित हुए हैं। अभी तक गृहमंत्री अमित शाह और पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के बाद अब केंद्रीय मंत्री श्रीपद यशो नाइक कोरोना पॉजि​टिव पाए गए हैं। दोनों मत्रियों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। केंद्रीय आयुष मंत्रीश्रीपद यशो नाइक ने ट्विटर पर इस बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि ”मैंने आज कोरोना का टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल मुझे कोई समस्या नहीं हो रही है लेकिन एहतियातन मैंने होम आइसोलेशन में रहने का फैसला लिया है। जो लोग मेरे संपर्क में आएं हैं कृपया सभी अपनी कोरोना जांच कराएं और आवश्यक सावधानी बरतें।”

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    Related posts

    Leave a Comment