वेब सीरीज ‘तांडव’ पर हंगामा जारी-मुंबई में दर्ज हुई FIR

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में दर्ज हुई एफआईआर के बाद आज सुबह यूपी पुलिस इस मामले के जांच के लिए मुंबई पहुंच चुकी है. पुलिस मुंबई में सीरीज तांडव से जुड़े लोगों से पूछताछ कर सकती है

नई दिल्ली: वेब सीरीज ‘तांडव’ (Tandav) के खिलाफ अब मुंबई के घाटकोपर पुलिस स्टेशन में एफआईआर (FIR) दर्ज हुई है. ‘तांडव’ (Tandav) के खिलाफ आईपीसी की धाराओं  धारा 153 (ए), 295 (ए) और 505 (2) के तहत सीरीज के निर्माताओं और अभिनेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. वहीं उत्तर प्रदेश के लखनऊ में दर्ज हुई एफआईआर के बाद आज सुबह यूपी पुलिस इस मामले के जांच के लिए मुंबई पहुंच चुकी है. पुलिस मुंबई में सीरीज से जुड़े लोगों से पूछताछ कर सकती है.

सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव को लेकर छिड़ा विवाद दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है. देश के अलग-अलग कोने से सीरीज का विरोध हो रहा है. वहीं इसके निर्माता अब्बास जफर ने विवादों में घिरे जाने के बाद अपने पूरी कास्ट और क्रू की ओर से माफी मांगते हुए कहा है कि उनका इरादा किसी को भी अपमानित करने या किसी भी धर्म और राजनीतिक पार्टी का अपमान करने का नहीं है.

अली अब्बास जफर ने ट्विटर पर अपना बयान जारी करते हुए बताया है कि उनकी वेब सीरीज की कहानी पूरी तरह काल्पनिक है और किसी भी घटना से इसकी तुलना पूरी तरह एक संयोग मात्र है. बता दें कि सीरीज को लेकर कई राजनीति जगत के लोग भी अपनी आवाज उठा चुके हैं. बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने सीरीज को बैन करने की मांग करते हुए वीडियो भी शेयर किया था. वहीं लखनऊ में हुई एफआईआर में कहा गया है कि सीरीज  में कथित रूप से हिंदू देवी-देवताओं की खराब छवि दिखाई गई है, जिससे धार्मिक उन्माद भड़क सकता है.

 

https://www.instagram.com/tv/CKCRxmrg4NH/?utm_source=ig_embed

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment