‘मिस्‍टर इंडिया’ की रीमेक की खबरों से परेशान हैं

शेखर कपूर (Shekhar Kapoor) ने इस बात की जानकारी दी है कि अनिल कपूर (Anil Kapoor) इस फिल्‍म के रीमेक की खबर को सुनकर काफी परेशान हैं.

मुंबई. अली अब्‍बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने जबसे ‘मिस्‍टर इंडिया 2’ (Miss India 2) की घोषणा की है त‌ब से सोशल मीडिया (Social Media) पर इस बात को लेकर ऊफान मचा हुआ है कि फिल्म कैसी होगी, इसमें कौन होगा. लेकिन इसी बीच जो खबरें सबसे ज्यादा चौंकाने वाली आ रही हैं वो हैं ‘मिस्‍टर इंडिया’ की ऑरिजनल में काम कर चुके अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी इस खबर से परेशान हैं. इसका खुलासा ऑरिजनल फिल्म के निर्देशक शेखर कपूर (Shekhar Kapoor) ने किया है. उन्होंने अनिल कपूर इस फिल्‍म के रीमेक की खबर को सुनकर काफी परेशान हैं. दरअसल कुछ वक्‍त पहले सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने भी सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी थी कि मिस्‍टर इंडिया 2 रीमेक के बारे में, उन्‍हें और उनके पिता अनिल कपूर को इस बात की कोई जानकारी नहीं दी गई थी. लेकिन अब तब अनिल कपूर ने अधिकारिक रूप से इस बारे में काई चर्चा नहीं की है.

शेखर कपूर (Shekhar Kapoor) ने ‘मिड डे’ के साथ इंटरव्‍यू में इस बात की जानकारी दी है. उन्‍होंने कहा, “जब मैंने बोनी कपूर (Boney Kapoor) से मिस्‍टर इंडिया के रीमेक के बारे में पूछा तो, उसने इस बारे में मुझसे कोई बात नहीं की. अनिल इस बात से काफी परेशान हैं. उसे इस बारे में किसी ने कोई सूचना तक नहीं दी थी. लेकिन अब वक्‍त आ गया है इस बारे में गम्‍भीर लीगल चर्चा की जरूरत है.”

शेखर कपूर ने इस बारे में ट्विटर पर भी अपनी नाराजी जताई है. उन्‍होंने ट्वीट कर लिखा, “किसी ने न तो मुझसे इस बारे में जिक्र किया, न ही इस बारे में मुझे कोई जानकारी दी और न इस विषय पर मेरा नाम तक लिया. मुझे इस बारे में खुद अलि अब्‍बास के किए ट्वीट से पता चला. इस फिल्‍म के ऑरिजनल क्रिएटर से पूछे बिना न तो इस फिल्‍म की कहानी तय कर सकते हैं. न ही किरदार तय कर सकते हैं.”

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment