उत्तर प्रदेश: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य फर्जी डिग्री विवाद में आज आएगा फैसला, बीजेपी नेता ने लगाया है आरोप

उत्तर प्रदेश यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य फर्जी डिग्री मामले में आज प्रयागराज की अदालत अपना फैसला सुनाएगी. फैसला दोपहर बाद आने की उम्मीद है.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की डिग्री विवाद में आज अहम फैसला आने वाला है. प्रयागराज (Prayagraj) की जिला अदालत डिग्री को लेकर छिड़े विवाद के मामले में अपना अहम फैसला सुनाएगी. बता दें कि अदालत ने कथित फर्जी डिग्री के आधार पर पेट्रोल पंप की डीलरशिप लेने और चुनावों के नामांकन के समय कथित झूठा हलफनामा दाखिल करने के आरोपों की जांच के आदेश दिए थे.

 

बीजेपी नेता ने लगाया है आरोप
केशव प्रसाद मौर्य पर फर्जी डिग्री की जानकारी देने का आरोप बीजेपी के नेता ने ही लगाया है. बीजेपी नेता दिवाकर त्रिपाठी ने केशव मौर्य पर चुनावी हलफनामे में अलग-अलग डिग्रियों का जिक्र कर गलत जानकारी देने का आरोप लगाया है. उन्होंने पुलिस में केस दर्ज किए जाने की मांग की थी.

 

दोपहर बाद फैसला आने की उम्मीद
पुलिस द्वारा एफआईआर दर्ज नहीं किए जाने पर बीजेपी नेता ने अदालत का दरवाजा खटखटाया था. मामले की सुनवाई प्रयागराज की एसीजेएम कोर्ट में हुई थी. कोर्ट ने सुनवाई पूरी होने के बाद 4 दिन पहले अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था. कोर्ट ने फैसला सुनाने के लिए 4 सितंबर की तारीख तय की थी. कोर्ट ने प्रयागराज पुलिस से उसकी आख्या भी मांगी थी. अदालत का फैसला दोपहर बाद आने की उम्मीद है. अदालत को यह तय करना है कि कथित फर्जी डिग्री मामले में पुलिस को एफ आई आर दर्ज किए जाने के आदेश दिए जाए या नहीं.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Related posts

Leave a Comment