वाराणसी: आधी रात काशी की सड़कों पर सीएम योगी संग निकले पीएम मोदी

आधी रात के बाद निरीक्षण के दौरान पीएम मोदी के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी थे. पीएम मोदी को स्थानीय लोगों के साथ बातचीत करते और उनका अभिवादन करने आए लोगों को हाथ हिलाते हुए देखा गया.

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को देर रात्रि सड़कों पर निकलकर प्रमुख विकास कार्यों का निरीक्षण किया और कहा कि यह पवित्र शहर के लिए सर्वोत्तम बुनियादी ढांचे का निर्माण कराना हमारी सरकार का प्रयास है. पीएम मोदी ने मंगलवार देर रात्रि 12:52 बजे ट्वीट किया और कहा कि काशी में प्रमुख विकास कार्यों का निरीक्षण किया. इस पवित्र शहर के लिए सर्वोत्तम संभव बुनियादी ढांचा बनाने का हमारा प्रयास है. ” आधी रात के बाद निरीक्षण के दौरान पीएम मोदी के साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी थे. पीएम मोदी को स्थानीय लोगों के साथ बातचीत करते और उनका अभिवादन करने आए लोगों को हाथ हिलाते हुए देखा गया.

इससे पहले पीएम मोदी ने सोमवार को उत्तर प्रदेश के वाराणसी में बीजेपी के मुख्यमंत्रियों और उपमुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की. पीएम मोदी ने ट्वीट किया, अभी-अभी काशी में बीजेपी के मुख्यमंत्रियों और उप मुख्यमंत्रियों के साथ एक व्यापक बैठक खत्म हुई है. ”

बैठक में शामिल हुए असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने बताया कि बैठक सोमवार की देर रात तक छह घंटे तक चली. सरमा ने इस बैठक को लेकर ट्वीट किया, “6 घंटे के गहन और गहन विचार-विमर्श के दौरान एक बेहतर भारत के लिए अपने ज्ञान और दूरदृष्टि के साथ हमें प्रबुद्ध करने के लिए धन्यवाद नरेंद्र मोदी. “पीएम मोदी वर्तमान में अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर हैं, जहां उन्होंने सोमवार को लगभग 339 करोड़ रुपये की लागत से नवनिर्मित काशी विश्वनाथ धाम के पहले चरण का का उद्घाटन किया. 14 दिसंबर को दोपहर करीब साढ़े तीन बजे पीएम मोदी स्वरवेद महामंदिर में सद्गुरु सदाफलदेव विहंगम योग संस्थान की 98वीं जयंती समारोह में शामिल होंगे.

मुख्यमंत्रियों के एक सम्मेलन में भी भाग लेंगे पीएम

प्रधानमंत्री बिहार और नागालैंड के डिप्टी सीएम के साथ असम, अरुणाचल प्रदेश, गोवा, गुजरात, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक, मध्य प्रदेश, मणिपुर, त्रिपुरा, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के मुख्यमंत्रियों के एक सम्मेलन में भी भाग लेंगे. कॉन्क्लेव शासन से संबंधित सर्वोत्तम प्रथाओं को साझा करने का अवसर प्रदान करेगा और जो टीम इंडिया की भावना को आगे बढ़ाने के प्रधानमंत्री के दृष्टिकोण के अनुरूप है. बीजेपी शासित सभी राज्यों के मुख्यमंत्री मंगलवार सुबह पीएम मोदी के सामने सुशासन पर प्रेजेंटेशन देंगे. मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री मंगलवार को काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन करेंगे. रामलला के दर्शन के लिए भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों का 15 दिसंबर को अयोध्या आने का कार्यक्रम है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts