वाराणसी: किसान न्याय रैली में बोलीं प्रियंका- मंत्री के बेटे को बचा रही सरकार

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने वाराणसी में आयोजित ‘किसान न्याय’ रैली में बीजेपी और मोदी सरकार पर निशाना साधा. प्रियंका गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने पिछले साल 16,000 करोड़ रुपये में अपने लिए दो विमान खरीदे थे

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने वाराणसी में आयोजित ‘किसान न्याय’ रैली में बीजेपी और मोदी सरकार पर निशाना साधा. प्रियंका गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने पिछले साल 16,000 करोड़ रुपये में अपने लिए दो विमान खरीदे थे. उन्होंने सिर्फ 18,000 करोड़ रुपये में इस देश की पूरी एयर इंडिया को अपने अरबपति दोस्तों को बेच दिया. कांग्रेस नेता ने आगे कहा कि पीएम मोदी ने प्रदर्शन कर रहे किसानों को ‘आंदोलनजीवी’ और आतंकवादी कहा. योगी जी ने उन्हें गुंडे कहा और उन्हें धमकाने की कोशिश की. वहीं मंत्री (अजय कुमार मिश्रा) ने कहा कि वह 2 मिनट के भीतर विरोध करने वाले किसानों को लाइन में लगा देंगे.

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने कहा कि सीएम सार्वजनिक मंच से मंत्री को बचा रहे हैं. पीएम ‘उत्तम प्रदेश’ और आजादी का अमृत महोत्सव के प्रदर्शन को देखने लखनऊ आए लेकिन पीड़ित परिवारों का दुख साझा करने लखीमपुर खीरी नहीं जा सके. वाराणसी में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि पिछले हफ्ते केंद्रीय गृह राज्य मंत्री के बेटे ने अपने वाहन से 6 किसानों को कुचल डाला?. सभी पीड़ितों के परिवारों ने कहा कि वे न्याय चाहते हैं लेकिन आप सभी ने देखा है कि सरकार मंत्री और उनके बेटे को बचा रही है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts