विराट कोहली ने इस खास संदेश के साथ दी देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने फैंस और देशवासियों को दिवाली की शुभकामनाएं दी है। कोहली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर एक शुभकामना संदेश दिया और साथ ही खास अवसर पर लोगों से अपील की है कि वह सुरक्षित तरीके से इस पर्व को मनाएं।

कोहली ने कहा, ”मेरी तरफ से आप सबको दिवारी की हार्दिक शुभकामनाएं। आप सभी के जीवन में शांति और खुशहाली आए। इसके साथ ही आप सबसे अनुरोध है कि पर्यावरण को ध्यान में रखते हुए दिवाली के मौके पर पटाके ना जलाएं। इससे प्रदुषण होता है।”

https://twitter.com/imVkohli/status/1327499092193202177

आपको बता दें कि विराट कोहली इस समय ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गए हैं। यहां टीम को वनडे और टी-20 सीरीज के साथ चार टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेली जाएगी।

हालांकि विराट कोहली इस ऑस्ट्रेलिया दौरे को छोड़कर बीच में ही भारत वापस लौट आएंगे। बीसीसीआई ने इसके लिए मंजूरी भी दे दी है। वहीं विराट कोहली की गैर मौजूदगी में टेस्ट में अजिंक्य रहाणे टीम की कमान संभाल सकते हैं।

विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा इस साल के शुरुआत में अपने पहले बच्चे की मां बनने वाली है, जिसके कारण कोहली उनके साथ रहना चाहते हैं। ऐसे में उन्हें बोर्ड की तरफ से पैटरनिटी लीव दिया है।

हालांकि विराट कोहली के नहीं होने से ऑस्ट्रेलियाई टीम को कुछ राहत जरूर मिलेगी।

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts