Vodafone और Idea का विलय हुआ पूरा-बेहतर सेवा उपलब्ध कराने के उद्देश्य

इस नए ब्रांड की नजर भविष्य की संभावनाओं पर टिकी होंगी और इसे उपभोक्ताओं को बेहतर सेवा उपलब्ध कराने के उद्देश्य से डिजाइन किया गया है।

नई दिल्‍ली। भारत के दो सबसे ब्रांड वोडाफोन और आइडिया ने दुनिया के सबसे बड़े एकीकरण सौदे को पूरा करने के बाद एक नया ब्रांड लोगो सोमवार को पेश किया है। भारत में एक अरब लोगों तक वोडाफोन आइडिया लिमिटेड के 4जी कवरेज के साथ नया ब्रांड Vi, एक बेहतर और उज्‍जवल भविष्‍य के निर्माण के लिए प्रत्‍येक भारतीय के साथ भागीदारी करेगा।

कंपनी ने सोमवार को एक बयान जारी कर कहा है कि नए ब्रांड लोगो vi को वी पढ़ा जाएगा। इस नए ब्रांड की नजर भविष्‍य की संभावनाओं पर टिकी होंगी और इसे उपभोक्‍ताओं को बेहतर सेवा उपलब्‍ध कराने के उद्देश्‍य से डिजाइन किया गया है। वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने एक वर्चुअल लॉन्‍च इवेंट में अपने नए लोगो को पेश किया।

वोडाफोन और आइडिया दो ब्रांड्स का एकीकरण दुनिया में टेलीकॉम सेक्‍टर में अबतक का सबसे बड़ा एकीकरण है। कंपनी ने कहा कि वी लोगो की अवधारणा इस बदलते परिवेश में उपभोक्‍ताओं की बढ़ती आवश्‍यकताओं में अनुरूप है। इसे उपभोक्‍ताओं को जीवन में आगे बढ़ाने, एक बेहतर आज और उज्‍जवल भविष्‍य के लिए डिजाइन किया गया है।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक क

 

    Related posts

    Leave a Comment