Vodafone RedX पोस्टपेड प्लान: अनलिमिटेड डाटा

RedX प्लान में Hotels.com से होटल बुक करने पर अलग से 15 फीसद का फ्लैट डिस्काउंट मिल सकता है. साथ ही कुछ चुनिंदा लोकेशन्स की टिकट बुक करने पर यूजर्स को 10 फीसद का डिस्काउंट मिल सकता है.

नई दिल्लीः टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए नया प्लान पेश किया है. RedX एक लिमिटेड एडशिन प्लान है. इस प्लान की कीमत 999 रुपये रखा गया है. इस प्लान के तहत यूजर्स को काफी तेज डाटा स्पीड मिलेगा. इसके अलावा इसमें इंटरनेशनल रोमिंग सर्विसेज, प्रीमियम कस्टमर सर्विस, एयरपोर्ट लाउंज का फ्री एक्सेस समेत कई सुविधाएं जोड़ी जाएगी. अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, डाटा, के अलावा 100 SMS भी मिलेगा.

इस प्लान में यूजर्स को नेटफ्लिक्स (बेसिक), अमेजन प्राइम, जी5 और वोडाफोन का वार्षिक सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा. इसके साथ ही 7 दिन के लिए i-Roam पैक फ्री दिया जाएगा जिसकी कीमत 2,999 रुपये है.

ट्रैवलर्स के लिए RedX प्लान में Hotels.com से होटल बुक करने पर अलग से 15 फीसद का फ्लैट डिस्काउंट मिल सकता है. साथ ही कुछ चुनिंदा लोकेशन्स की टिकट बुक करने पर यूजर्स को 10 फीसद का डिस्काउंट मिल सकता है.

व्हॉट्सएप का नया अपडेट: आपकी मर्जी के बिना कोई किसी ग्रुप में नहीं जोड़ सकेगा

RedX प्लान लेने के बाद अगर कोई यूजर्स किसी सैमसंग इंडिया ऑनलाइन स्टोर से कुछ चुनिंदा फोन खरीदते हैं तो उन्हें स्पेशल छूट दिया जाएगा. यह ऑफर हर 6 महीने पर दो खरीदारी के लिए वैध होगा.

RedX प्लान में यूजर्स को एक बिलिंग साइकल में अमलिमिटेड डाटा मिलेगा. अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. यह प्लान Airtel के 999 रुपये के प्लान से मिलता जुलता है. हालांकि Airtel अपने प्लान में डाटा फिक्स कर दिया है. कंपनी अपने ग्राहकों को 150 जीबी डाटा ही उपलब्ध करा रहा है.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts