वेलिंगटन: केन विलियमसन ने अपने देश के डाक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों की तारीफ करते हुए..

उन्होंने लिखा ,‘‘पिछले कुछ दिनों से साफ हो गया है कि हम ऐसे स्वास्थ्य संकट से गुजर रहे हैं जो हमने कभी नहीं देखा है. हम आपके आभारी है

वेलिंगटन: न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने कोविड 19 महामारी से निपटने में लगे अपने देश के डाक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों की तारीफ करते हुए उनके बारे में बड़ी बात कही है. ‘न्यूजीलैंड हेराल्ड ‘ में लिखे पत्र में विलियमसन ने डाक्टरों, नर्सों और सभी स्वास्थ्यकर्मियों को संबोधित किया जो दुनिया भर में 21000 से अधिक जिंदगियां ले चुकी कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी से निपटने में लगे हैं. पूरी दूनिया में संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. और इसके कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार से 21 दिन का पूरे देश में लॉकडाउन किया हुआ है.

https://twitter.com/BLACKCAPS/status/1242954831364419584

उन्होंने लिखा ,‘‘पिछले कुछ दिनों से साफ हो गया है कि हम ऐसे स्वास्थ्य संकट से गुजर रहे हैं जो हमने कभी नहीं देखा है. हम आपके आभारी है. लोग बात करते हैं कि खिलाड़ियों पर प्रदर्शन का दबाव होता है, लेकिन असलियत यह है कि हम वह काम करते हैं जिससे हमें प्यार है और हमारी आजीविका चलती है. हम खेलते हैं’. न्यूजीलैंड में अभी तक 262 लोग संक्रमित है लेकिन कोई जान नहीं गई है.

विलियमसन ने कहा ,‘‘असली दबाव जिदंगियां बचाने के लिये काम करना है. असली दबाव यह है कि अपनी सेहत को जोखिम में डालकर दूसरों को बचाने के लिये काम कर रहे हैं.” अपन गरिमामय व्यक्तित्व और खेलभावना के लिए दुनिया भर में प्रशंसक बनाने वाले विलियमसन ने कहा, ‘‘ ऐसा काम सर्वश्रेष्ठ व्यक्ति ही कर सकते हैं जो अच्छाई को सबसे ऊपर रखते हैं. हम समझ सकते हैं कि जब पूरे देश का समर्थन आपके साथ हो तो कैसा महसूस होता है. हम आपको बताना चाहते हैं कि आप अकेले नहीं हैं, पूरा देश आपके साथ है.

केन विलियमसन ने कहा कि ये लोग सही मायने में समझते हैं कि दबाव क्या है. उन्होंने कहा, ‘‘हम इससे निकल जाएगे और इसकी वजह आप ही हैं’

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें।

Like
Like Love Haha Wow Sad Angry

Related posts

Leave a Comment