पश्चिम बंगाल: PM मोदी के साथ मंच साझा करेंगी ममता बनर्जी!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी शनिवार को अपने दो दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता पहुंच रहे हैं। इस बीच यह भी खबर आ रही है कि नागरिकता कानून और एनआरसी को लेकर जारी तल्खी के बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक सरकारी कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंच साझा कर सकती हैं। समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक तृणमूल कांग्रेस के सूत्रों ने यह जानकारी दी है। सूत्रों ने कहा है कि रविवार को होने वाले एक कार्यक्रम में दोनों नेता एक मंच पर दिखेंगे।


पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने पीटीआई भाषा से कहा, ‘जहां तक हमें मालूम है, ममता बनर्जी 12 जनवरी को कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट (केओपीटी) के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी, जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद होंगे।’ सूत्रों ने यह भी बताया है कि राजभवन में पीएम मोदी और ममता बनर्जी की एक बैठक भी होगी।


दो दिवसीय कोलकाता यात्रा पर पीएम मोदी
केओपीटी के 150 साल पूरे होने के मौके पर रविवार को आयोजित होने वाले कार्यक्रम में बनर्जी को आमंत्रित करने के लिए जहाजरानी राज्य मंत्री मनसुख मंडाविया शुक्रवार को निजी तौर पर राज्य सचिवालय गए थे। इस बीच, दोनों नेताओं की संभावित मुलाकात पर विपक्षी माकपा के विधायक दल के नेता सुजान चक्रवर्ती ने आरोप लगाते हुए कहा कि अब तृणमूल कांग्रेस का ‘दोहरा मापदंड उजागर हो गया है।’

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts